Connect with us

राष्ट्रिय

बेबाकी और दहाड़ के लिए जाने जाने वाले Giriraj Singh रो पड़े, आखिर क्यों ?

Published

on

नवादा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज रो पड़े. अक्सर अपनी बेबाकी और दहाड़ के लिए जाने जाने वाले गिरिराज सिंह आज रविवार को हिंसा के आरोपियों के फैमिली से मिले तो रो पड़े. गिरिराज सिंह नवादा में बजरंग दल एवं विहिप के गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के परिजनों से मुलाकात के बाद प्रशासन पर जमकर भड़ास निकाला और कहा कि जिसने शांति बहाल करने में अहम भूमिका निभाई उसे ही पूरे मामले में फंसाया गया.
गिरफ्तार हिंदू नेताओं के पक्ष में उतरे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार में रहकर भी कुछ नहीं कर पाने की विवशता है. उन्होंने कहा कि सरकार का काम निष्पक्ष होकर काम करना है. जेल में बंद विहिप के जिला मंत्री कैलाश विश्वकर्मा के परिजनों से मुलाकात के दौरान गिरिराज अपने आप को रोक न सके. उन्होंने कहा कि नवादा का सांसद होने के नाते मैं सभी गिरफ्तार कार्यकर्ताओं को इंसाफ दिलाउंगा ।
उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस कार्रवाई से लोगों को उकसाने का काम किया है. शासन-प्रशासन को लगता है कि बहुसंख्यकों को दबाने से सामाजिक सद्भाव कायम होगा. केंद्रीय मंत्री ने दंगा भड़काने के आरोप में जेल गए बजरंग दल के संयोजक जितेंद्र प्रताप जीतू के परिजनों से मुलाकात की ।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *