Connect with us

अजब गज़ब

2016 – सुहागरात की पूरी कहानी. full story of honeymoon

Published

on

SD24 News Network – सुहागरात की पूरी कहानी. full story of honeymoon

यह बात सन 2016 का है । उस समय में कनाडा में टोरंटो में रहता था। उस समय मुझे कनाडा गए हुए सिर्फ 2 साल ही हुए थे। और वहां पर मैं एक किराए के मकान पर रहता था। जिसका मालिक एक पाकिस्तानी था।हम एक रूम में 3 लड़के रहते थे। जिनमें से दो हम पंजाब के थे । और एक दिल्ली का रहने वाला था। हम तीनों मिलकर मकान का किराया देते थे।
सुहागरात की पूरी कहानी. full story of honeymoon

मकान मालिक पाकिस्तान पंजाब का रहने वाला था और उसके फैमिली वाले भी वहां पर ही रहते थे। उस पाकिस्तानी की एक लड़की भी वहां पर ही रहती थी जिसका नाम रुबिका था। रुबिका बहुत खूबसूरत लड़की थी ।और काफी अच्छे ख्यालों की थी। वह अक्सर हमारे साथ बातें करती रहती थी। वह लड़की हमारे हिंदुस्तान के बारे में हमारे से काफी कुछ पूछती रहती थी।हमने कभी भी उसके बारे में गलत नहीं सोचा था। लेकिन उस लड़की की कुछ हरकतें मुझे सोचने पर मजबूर कर देती थी।

उसका मेरे साथ घुल मिल जाना। मेरी छोटी छोटी बातों पर काफी ज्यादा हंसना। और चलती चलती मुझे पीछे मुड़कर देखना। और हर रोज मेरे साथ आकर बातें करना। मैं सोचने लगा कि इस लड़की के दिल में मेरे लिए कुछ ना कुछ तो जरूर है। वह खूबसूरत भी इतनी थी कि किसी भी आदमी का दिल उस पर आ सकता था। धीरे धीरे मुझे भी उस लड़की में काफी दिलचस्पी हो गया। कह सकते हैं कि मुझे उससे प्यार ही हो गया।मैं दिन-रात उसके ख्यालों में डूबने लगा। और काफी उदास रहने लगा। मुझे उस लड़की से सचमुच में प्यार हो चुका था। लेकिन मेरे साथ वाले लड़के मेरा मजाक उड़ाया करते थे।
और बोलते थे कि तुम खुद भी मरेगा और हमारे को भी मरवाएगा। वह कहने लगे कि हम जहां किराए पर रहते हैं। अगर उस पाकिस्तानी को मालूम चल गया तो वह हमें यहां से निकाल देगा। और हमें रहने के लिए कोई दूसरा मकान भी जल्दी से नहीं मिलेगा। लेकिन मैं उनकी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता था।फिर मैंने एक दिन सोच ही लिया कि हर रोज मरने से अच्छा है कि एक ही दिन मर जाऊं। और मैं उस दिन काम पर नहीं गया। साथ वाले लड़के मुझे पूछने लगे कि काम पर क्यों नहीं जाना तो मैंने बोल दिया कि आज मेरा तबीयत खराब है।और वह दोनों काम पर चले गए और मैं नहीं गया।
उस लड़की ने मुझे देख लिया कि मैं काम पर नहीं गया और वह सीधा मेरे पास आ गई। और मुझे पूछने लगी कि आज आप काम पर क्यों नहीं गए। और मैंने उसे बोला कि आज मेरा तबीयत ठीक नहीं है इसलिए मैं नहीं गया। फिर उसने बोला कि क्या हुआ आपको।और मैंने डरते डरते बोल दिया कि मुझे दिल का बीमारी है।वह मेरी तरफ देखने लगी। और बोली कि क्या हुआ आपके दिल को। मैं बोला मालूम नहीं क्या हुआ है।
फिर वह लड़की भी काफी कुछ समझ गई। और बोली कि आपको दिल का बीमारी लग गया है। मैंने बोला हां कुछ ऐसा ही है। वह काफी हंसकर बोली कि कौन है जिसने आपका दिल दुखाया है। तो मैंने काफी हिम्मत की और उसको बोल दिया कि वह कोई और नहीं बल्कि आप ही है। उसने मेरी तरफ देखा और काफी शर्मा गई। और बोली कि आप क्या कह रहे हो।मैंने बोला कि मैं ठीक ही तो कह रहा हूं। उसने बोला कि ऐसा नहीं हो सकता। मैंने बोला क्यों नहीं हो सकता।
फिर वह चुप रही। कुछ समय बाद वह बोली कि मेरे घरवाले इस काम के बहुत खिलाफ है। फिर मैंने उसके कंधे पर अपना हाथ रख दिया। और बोला कि सबके घरवाले ऐसे ही होते हैं। फिर मैंने उसको अपने दिल की सभी बातें बता दी। वह लड़की मुझे बोली कि तुमने अपने दिल में इतना दर्द भरकर रखा है मुझे पहले भी बता सकते थे। फिर मैंने उसे अपने गले लगा लिया।इस दिन से ही हम दोनों का प्यार शुरु हो गया। हम हर रोज चोरी चोरी एक दूसरे से मिलने लगे। और हम दोनों ने अपने मन में इतने सपने बना लिए कि आपको बता भी नहीं सकते।
अभी तक मैंने यह बात अपने दोस्तों से नहीं की थी। अगर मैं उनको बता देता तो वह मुझे छोड़ कर चले जाते।ऐसा करते करते एक महीना गुजर गया। और मैंने काम से एक दिन छुट्टी कर ली। रूम में मैं अकेला था और वह लड़की भी मेरे पास आ गई। वह लड़की भी घर पर अकेली ही रहती थी । क्योंकि उसकी मां ब्यूटी पार्लर में काम करने के लिए चली जाती थी। उनका अपना ब्यूटी पार्लर का दुकान था। और उसके पिताजी एक टैक्सी ड्राइवर थे। टैक्सी ड्राइवर नहीं बोल सकते उनका अपना टैक्सी था।
और वह अपने काम पर चले जाते थे। सभी घर के काम करने के लिए चले गए और वह लड़की मेरे पास आ गई ।काफी लंबे समय तक हम दोनों ने प्यार की बातें की। चुम्मा चुम्मी तो पहले भी हो जाता था। लेकिन उस दिन कुछ अलग हुआ जो अभी मैं आपको बताने जा रहा हूं। हम दोनों चुम्मा चुम्मी कर रहे थे। चुम्मा चुम्मी करते-करते हम दोनों की हालत काफी खराब हो गयी।
फिर मैंने उसके कपड़ों में अपना हाथ उतार दिया। और उसके जिस्म पर अपना हाथ फेरने लगा। फिर वह काफी मोड में आ चुकी थी। और मैं उसकी सलवार खोलने लगा। लेकिन उसने मना कर दिया। और काफी समय तक हाथ पैर जोड़ने के बाद मान गई।उसके बाद मैंने उसकी कमीज औरत ब्रा उतार दी।जब सलवार खोलने लगा तो उसने फिर से मना कर दिया। और बोला कि पहले लाइट बंद कर दो Read more:-
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *