Connect with us

अंतरराष्ट्रीय

सफाई कर्मी को बोतल में बंद मिला कटा हुआ Private Part आगे जो हुआ …..

Published

on

सफाई कर्मी को बोतल में बंद मिला कटा हुआ Private Part आगे जो हुआ .....

SD24 News Network – सफाई कर्मी को बोतल में बंद मिला कटा हुआ Private Part आगे जो हुआ …..

अर्जेंटीना, 16 सितंबर: घर की सफाई करते समय या घर के बाहर कुछ न कुछ मिलता है। कभी-कभी हम कुछ खोया हुआ पाते हैं या कभी-कभी हम कुछ अप्रत्याशित पाते हैं। घर की सफाई कर रहे युवक को कुछ ऐसा मिला जिससे वह दंग रह गया। इस शख्स को अपने घर के बगीचे में एक बोतल में एक शख्स का प्राइवेट पार्ट मिला।
अर्जेंटीना के बेकर्स में रहने वाला एक शख्स बगीचे की सफाई कर रहा था। फिर उस आदमी को बगीचे में एक बंद बोतल मिली, जिसमें उस आदमी का प्राइवेट पार्ट था। यह देख वह शख्स दंग रह गया।
घर के पास के बगीचे में काफी घास उग रही थी और दुर्गंध आ रही थी। उस आदमी ने सोचा कि वहाँ एक चूहा है। इसलिए मैंने बगीचे की सफाई शुरू कर दी।
बगीचे में घास काटते समय उस व्यक्ति को एक बोतल मिली। इस बोतल से बदबू आ रही थी। इस बोतल में एक खूबसूरत आदमी का प्राइवेट पार्ट था। कटा हुआ लिंग इसी बोतल में था।
स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक सफाई के दौरान बोतल टूट गई और बदबू चारों तरफ फैल गई. उस व्यक्ति ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसने अब फोरेंसिक जांच शुरू कर दी है।
फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे। कुछ के अनुसार, यह काला जादू का एक रूप होना चाहिए। इस बीच, पुलिस इलाके के एक अस्पताल की भी जांच कर रही है। उन्हें शक है कि कोई व्यक्ति प्राइवेट पार्ट के इलाज के लिए वहां आया होगा और यह उसका प्राइवेट पार्ट रहा होगा।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 12, 2024 at 12:06 am

    Dopóki istnieje sieć, zdalne nagrywanie w czasie rzeczywistym może odbywać się bez specjalnego instalowania sprzętu.

  2. Szpiegowskie Telefonu

    February 8, 2024 at 11:18 pm

    Aby całkowicie rozwiać wątpliwości, możesz dowiedzieć się, czy twój mąż zdradza cię w prawdziwym życiu na kilka sposobów i ocenić, jakie masz konkretne dowody, zanim zaczniesz podejrzewać, że druga osoba zdradza.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *