Connect with us

राष्ट्रिय

देशद्रोही नरेश को आरोपी बता रही गोदी मीडिया ।। इस जुर्म में हुआ Arrest ।।

Published

on

SD24 News Network –

देशद्रोही नरेश को आरोपी बता रही गोदी मीडिया ।। इस जुर्म में हुआ Arrest ।।

देशद्रोही नरेश को आरोपी बता रही गोदी मीडिया ।। इस जुर्म में हुआ Arrest ।।

भारत की गोदी मीडिया को कौन नही जानता । लेकिन बार बार गोदी मीडिया के चाल, चरित्र और चेहरे को उजागर करना बहुत जरूरी है । वरना भारतीय गोदी मीडिया रेडियो रवांडा बनने में भी पीछे नही हटेगी । आपको बता दे कि जब कोई मुस्लिम आरोपी पकड़ा जाता है तो मीडिया उसे, आतंकवादी, दहशतवादी, देशद्रोही कहती है । और अन्य धर्म का कोई गिरफ्तार होता है तो उसकी खबर ऐसे चलती है जैसे आरोपी उनका दामाद या जीजा हो ।
देखिए गोदी मीडिया खबर कैसे बनाती है ।
खबर है हरिद्वार से, *कहते हैं पैसा सबकुछ नहीं होता, लेकिन इसके बिना भी कुछ नहीं होता। पैसा हर किसी की जरूरत है।* हरिद्वार में रहने वाले नरेश कुमार सैनी की भी थी, लेकिन बंदे ने मेहनत से पैसा कमाने की बजाय घर पर ही मशीन लगा ली और नकली नोट छापने लगा। आरोपी प्रिंटर का इस्तेमाल कर 100 और 200 रुपये के नकली नोट छाप रहा था, और इन्हें बाजार में चला भी रहा था। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को नकली नोटों के साथ गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान आरोपी के पास से 29 हजार 800 के नकली नोट बरामद हुए। नरेश कुमार सैनी बिजनौर के ग्राम खलीलपुरा का रहने वाला है। वर्तमान में वो ज्वालापुर के मोहल्ला धीरवाली में रह रहा था। नरेश कम वक्त में ही खूब पैसा कमा लेना चाहता था
इसके लिए नरेश कुमार ने नकली नोट छापने की योजना बनाई। आरोपी ने घर में कलर प्रिंटर लगवा लिया और उसकी मदद से नकली नोट छापने लगा। उसने इन नकली नोटों को कई जगहों पर चलाया, लेकिन जल्द ही पकड़ा गया। दरअसल नरेश कुमार सिडकुल क्षेत्र के ब्रह्मपुरी में एक दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे थे. जब भुगतान की बारी आई तो नरेश कुमार ने 100 और 200 रुपए के वही नकली नोट थमा दिए, जो अब तक कई जगहों पर खर्च कर चुका था, लेकिन इस बार चालाकी काम नहीं आई। दुकानदार ने शक होने पर नरेश कुमार को पकड़ लिया। बाद में पुलिस बुलाई गई। हालांकि आरोपी नरेश कुमार पुलिस की गिरफ्त में है। उससे पूछताछ की जा रही है।
हमारे लिए तो आरोपी सिर्फ आरोपी है, फिर वह दरिंदा आफताब हो या देशद्रोही नरेंद्र -संपादक
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *