google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 दोस्तों से नाबालिग का गैंग रेप करवाने वाली प्रीति पांडेय गिरफ्तार ।। Gang Rape
Connect with us

राष्ट्रिय

दोस्तों से नाबालिग का गैंग रेप करवाने वाली प्रीति पांडेय गिरफ्तार ।। Gang Rape

Published

on

SD24 News Network –

दोस्तों से नाबालिग का गैंग रेप करवाने वाली प्रीति पांडेय गिरफ्तार ।। Gang Rape

दोस्तों से नाबालिग का गैंग रेप करवाने वाली प्रीति पांडेय गिरफ्तार ।। Gang Rape

प्रीति पांडे राज्य के चिरमिरी में रहने वाली एक साल की बच्ची की दोस्त थी. वह अक्सर प्रीति के साथ घूमने जाती थी। इसी बीच एक दिन प्रीति नाबालिग को मंगलम नाम के उसी होटल में ले गई। प्रीति ने वहां लड़की को कोल्ड ड्रिंक पीने की इजाजत दी, इस ड्रिंक में उसने शराब मिला दी थी। वहां भरतपुर के युवा कांग्रेस नेता शाहनवाज अली एक अन्य युवक के साथ मौजूद थे। दोनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। प्रीति उसे इस बारे में किसी को न बताने की धमकी देती है। इसलिए वह चुप रही। इसके बाद प्रीति नाबालिग को कोरिया जिले के नागपुर ले गई। वहां से उसे बिलासपुर ले आए।
यहां उसे सुनसान घर में रखा गया था। वहां 3 और युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहां भी उसने चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद ये लोग चिरमिरी लौट आए। इधर कई दिनों तक नाबालिग ने अपने घर में कुछ नहीं बताया, लेकिन एक दिन उसने सारी घटना अपनी मां को बता दी. नाबालिग को लेकर उसकी मां व परिजन थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस रिपोर्ट के बाद भरतपुर युवा कांग्रेस अध्यक्ष शाहनवाज अली समेत 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस पूरे मामले में युवकों के साथ जा रही एक युवती को भी गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस ने मामले में शाहनवाज, प्रीति पांडे और 4 अन्य के खिलाफ नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने की धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को प्रीति पांडे, शाहनवाज, अनुराग और राजा को गिरफ्तार किया गया. बाकी दो आरोपियों के लिए बिलासपुर समेत अन्य जगहों पर छापेमारी की गई है. खबर लिखे जाने तक कांग्रेस ने शाहनवाज के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Yatkse

    January 2, 2024 at 4:29 am

    alternative to antihistamine for allergy best off counter seasonal allergy best allergy medications over the counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *