google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 अप्राकृतिक संबंध में कुंदन सिंह को 20 साल की सजा ।। Unnatural S3x
Connect with us

राष्ट्रिय

अप्राकृतिक संबंध में कुंदन सिंह को 20 साल की सजा ।। Unnatural S3x

Published

on

SD24 News Network –
अप्राकृतिक संबंध में कुंदन सिंह को 20 साल की सजा ।। Unnatural S3x

अप्राकृतिक संबंध में कुंदन सिंह को 20 साल की सजा ।। Unnatural S3x

राजस्थान के भीलवाड़ा में विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो एक्ट) देवेंद्र सिंह नगर ने आज एक लड़के को जंगल में ले जाकर फुसलाकर घर के बाहर खेल रहे एक लड़के के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने के आरोप में 20 साल जेल की सजा सुनाई।

उड़िया खेड़ा निवासी कुंदन सिंह पुत्र छोटू मीणा को 20 साल कैद और चालीस हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई गई है. विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो I) देवेंद्रसिंह नागर ने बुधवार को फैसला सुनाया। अभियोजन पक्ष ने 20 गवाह और 31 दस्तावेज पेश कर आरोपितों के खिलाफ आरोप साबित किए।

विशेष लोक अभियोजक हर्ष रांका ने बताया कि पंडर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने 21 फरवरी 2021 को पांडर थाने में रिपोर्ट दी कि उसका सात-आठ साल का मासूम बेटा अपने घर के बाहर खेल रहा है. उसे अकेला पाकर ओडियाखेड़ा निवासी कुंदन मीणा आया, जो लड़के को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया। जहां उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य (बलात्कार) किया गया। इसके बाद वह मासूम को बाइक पर बैठाकर अपने घर के बाहर छोड़ गया और वहां से बाइक लेकर फरार हो गया.

पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर हनुमान नगर थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान ने मामले की जांच की. पुलिस ने बच्चे के परिवार के 161 सदस्यों के बयान दर्ज किए। वहीं, जांच अधिकारी ने 161 बच्चे के बयान लिखवा लिए. बच्चे का मेडिकल कराया गया।

Advertisement

घटना स्थल का नक्शा तैयार किया। 22 फरवरी को आरोपी की तलाशी ली गई और मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद उसे मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के बाद पुलिस ने 20 मई 2021 को आरोपपत्र कोर्ट में पेश किया. इस मामले में सुनवाई पूरी करने के बाद बुधवार को कोर्ट ने आरोपी को 20 साल कैद और 40 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई.
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Cqhvst

    January 2, 2024 at 12:08 pm

    prescription strength allergy meds allergy pills non drowsy prescription vs over the counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *