Connect with us

राष्ट्रिय

Song Promotion : प्रमोद, पिंटू, संजीव द्वारा रात भर रेप ।। सिंगर ने सुनाई आपबीती ।।

Published

on

SD24 News Network –

गाना प्रमोशन : प्रमोद, पिंटू, संजीव द्वारा रात भर रेप ।। सिंगर ने सुनाई आपबीती ।।

गाना प्रमोशन : प्रमोद, पिंटू, संजीव द्वारा रात भर रेप ।। सिंगर ने सुनाई आपबीती ।। 

पटना क्राइम पटना में 21 साल की सिंगर के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. उन्हें मुंबई के करोड़पति से मिलवाने का झांसा दिया गया। कहा गया था कि करोड़पति उनके गाने का प्रमोशन करेंगे। लेकिन स्टूडियो के बहाने उन्हें दूसरी जगह ले जाया गया।
फुलवारी शरीफ (पटना), डायलॉग थ्रेड। पटना में 21 साल की ऑर्केस्ट्रा सिंगर और डांसर अपने नए गाने के प्रमोशन के बीच में हैं. उन्हें बताया गया कि मुंबई से एक करोड़पति पटना आ रहे हैं, जो गाने के प्रचार में उनकी मदद करेंगे। इस करोड़पति से मिलने के लिए लड़की को बुलाया गया था। कहा गया कि उसे स्टूडियो जाना है। इसके लिए उन्हें कुछ रुपये एडवांस भी दिए गए। अपने एक परिचित के बुलावे पर जब लड़की अपने ठिकाने पर पहुंची तो कुछ ही देर में सारी स्थिति बदल गई। हाल ही में पटना में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई बच्ची ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है.
इस मामले में मेडिकल और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत पेश किए हैं. आरोप है कि पिस्टल के बल पर नर्तकी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। लड़की ने पुलिस को बताया कि अब्दुल्ला चक के पिंटू कुमार ने उसे फोन कर बताया था कि उसका एक दोस्त मुंबई से आ रहा है. वह एक करोड़पति हैं और गाने का प्रमोशन करना चाहते हैं। इसलिए हम आपको उनसे मिलवाना चाहते हैं। अपने गाने का प्रचार करेंगे। उसने हमें बिना कोई काम किए तीन हजार रुपये भी दिए।
पिंटू ने लड़की से कहा कि एक नया स्टूडियो भी खोला जा रहा है। उसके बाद पिंटू ने लड़की के बैंक खाते में दो हजार रुपये डाल दिए और बार-बार फोन करने लगा। जब लड़की तैयार हो गई तो वह उसे लेने आया और स्टूडियो जाने को कहा। जब वह पिंटू के ठिकाने पर पहुंची तो कुछ देर बाद वहां संजीव कुमार सिन्हा नाम का शख्स आया। इसी बीच प्रमोद नाम का शख्स भी वहां पहुंच गया।
लड़की के मुताबिक तीनों ने मिलकर शराब पीना शुरू कर दिया. संजीव कुमार सिन्हा ने भी लड़की को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की। इसी दौरान संजीव कुमार ने पिस्टल निकाल ली। बाद में प्रमोद ने उसके हाथ से पिस्टल ले ली और लड़की के सिर पर धमकाते हुए कहा कि जिंदा जिंदा रहना है तो वही करो जो हम कर रहे हैं. इसके बाद तीनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।
आपको बता दें कि यह घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है. बच्ची के साथ रेप से पहले उस कमरे में नाचने-गाने की भी बात चल रही थी. इस मामले में युवती के एक परिचित ने पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए छापेमारी करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मौके से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। तीनों आरोपियों की उम्र करीब 40 साल है। तीनों पटना के रहने वाले हैं। आसपास के लोगों के बीच यह चर्चा है कि इस घर में अक्सर ऐसी लड़कियों को बुलाया जाता है।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Ffcutj

    December 31, 2023 at 2:33 pm

    do you need a prescription allergy pills without antihistamine allergy medications prescription list

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *