Connect with us

अंतरराष्ट्रीय

बेटे संग ही भागी मां फिर कर ली मंदिर में शादी : Azab-Gazab

Published

on

बेटे संग ही भागी मां फिर कर ली मंदिर में शादी, Azab-Gazab

SD24 News Network –

बेटे संग ही भागी मां फिर कर ली मंदिर में शादी, Azab-Gazab
उत्तराखंड के बाजपुर में अपने बेटे के साथ एक मां के भाग जाने का एक मामला सामने आया है। मामले में एक पिता ने अपने बेटे और बीवी पर यह आरोप लगाया है कि वे दोनों एक साथ भाग गए हैं। यही नहीं उसने यह भी आरोप लगाया कि दोनों ने 20 हजार रुपए भी लेकर फरार हुए हैं। मीडिया में यह खबर आते ही चर्चा का विषय बना रहा है। बुजुर्ग ने इसको लेकर पुलिस से भी शिकायत की है और दोनों पर मामला दर्ज करवाया है।
बाजपुर के रहने वाले इन्द्रराम नामक एक बुजुर्ग ने पुलिस में यह शिकायत की है कि उसकी पत्नी अपने बेटे के साथ 20 हजार रुपए लेकर भाग गई है। उसने यह भी आरोप लगाया कि वे दोनों शादी भी कर लिए है। मामले में आगे बोलते हुए बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि 11 साल पहले उसने बबली नामक एक महिला से शादी की थी जिसके पहले पति से दो लड़के थे। इन दोनों के शादी करने के बाद बबली के दोनों बेटों ने घर छोड़ दिया था और वे घर नहीं आते थे।
बुजुर्ग का यह भी आरोप है कि कुछ दिनों से उसके दोनों बेटों में से एक बेटा घर आने लगा था और उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी थी। उसने बताया कि वह मां-बेटे के रिश्ते को समझते हुए उन पर शक नहीं किया। उसकी पत्नी के घर छोड़ देने के बाद बुजुर्ग ने दोनों पर पैसे लेकर भाग जाने और शादी करने का आरोप लगाया है। बुजुर्ग ने बताया कि बबली के साथ उसके तीन संतान है।
मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इस मामले की जांच कर रहे बन्नाखेड़ा चौकी प्रभारी अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया कि किसी विवाद के चलते उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई है और अपनी बड़ी बेटी के घर रह रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि वह किसी कंपनी में मजदूरी का काम करती है। एसआई गोस्वामी ने आगे बताया कि बुजुर्ग उसे हमेशा पीटता था और उसका बेटा उसे बचाता था जिसे लेकर वह उसके बेटे पर गलत आरोप लगाता था। पुलिस ने सौतेले बेटे के साथ भाग जाने की बात को गलत बताया है।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Uszdvx

    January 2, 2024 at 7:44 am

    best allergy medicine for itching prescription only allergy medication best allergy over the counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *