Connect with us

राष्ट्रिय

कोई Rape नही । लालच के चलते खुद जाती थी सोने – प्रज्ञा ठाकुर का शर्मनाक बयान ।।

Published

on

कोई रेप नही लालच में खुद गयी थी सोने - प्रज्ञा ठाकुर का शर्मनाक बयान ।।

SD24 News Network –

कोई Rape नही । लालच के चलते खुद जाती थी सोने – प्रज्ञा ठाकुर का शर्मनाक बयान ।।

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. रेप के एक मामले में पीड़िता को दोषी बताते हुए सांसद ने कहा कि रेप के मामले में आरोपी के साथ-साथ पीड़िता भी उतनी ही दोषी है, क्योंकि पीड़िता…

भोपाल (विवान तिवारी): अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सांसद ने दुष्कर्म के एक मामले में पीड़िता को दोषी बताते हुए कहा कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी के साथ-साथ पीड़िता भी उतनी ही दोषी है, क्योंकि पीड़िता ने नौकरी के लालच में खुद को यह काम सौंपा था.
शनिवार को भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर शहर में आयोजित ट्रेन नियंत्रकों के सम्मेलन में पहुंची थीं. इस दौरान मंच से बोलते हुए साध्वी प्रज्ञा ने एडीआरएम गौरव सिंह के खिलाफ दर्ज रेप केस का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि लालच के चलते महिला ने एक से डेढ़ साल तक खुद को उस अधिकारी के हवाले कर दिया. फिर उन पर रेप का आरोप लगाना गलत है. इसमें कहीं न कहीं महिला की रजामंदी भी थी और गलती भी। ऐसा नहीं होना था, जो कुछ भी हुआ उससे रेलवे की छवि खराब हुई है. हमें उस संगठन के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए जिसके लिए हम काम करते हैं। 
उसके सम्मान का सम्मान किया जाना चाहिए। क्योंकि हम जिस संस्था में काम करते हैं वह हमारी मां के समान है। जब हम अपने संगठन के लिए प्यार से काम करते हैं, तो हमें उससे भी उतना ही प्यार मिलता है। इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि ऐसी मां को बदनाम न किया जाए। किसी भी आदमी को आदमी होने की सजा नहीं दी जानी चाहिए।
एडीआरएम गौरव सिंह पर हाल ही में भोपाल रेल मंडल की एक महिला रेलकर्मी ने रेप का आरोप लगाया था और उसके हाथ की नस काट दी थी। जिसके बाद एडीआरएम पर रेप का मामला भी दर्ज किया गया है और पुलिस जांच कर रही है. वहीं, रेलवे ने एडीआरएम को भोपाल रेल मंडल से चेन्नई स्थानांतरित कर दिया है।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *