Connect with us

राष्ट्रिय

ISI का जासूस आतंकी संदीप कुमार, राजस्थान के नरहर से गिरफ्तार || ISI terrorist Sandeep Kumar arrested

Published

on

ISI का जासूस आतंकी संदीप कुमार, राजस्थान के नरहर से गिरफ्तार

SD24 News Network – ISI का जासूस आतंकी संदीप कुमार, राजस्थान के नरहर से गिरफ्तार

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने वाले एक शख्स को राजस्थान के झुंझुनू से गिरफ्तार किया गया है. राजस्थान इंटेलिजेंस और मिलिट्री इंटेलिजेंस की टीमों ने मिलकर झुंझुनू जिले के नरहर इलाके से जासूस को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए कथित जासूस की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई है, जो भारतीय सेना की संवेदनशील जानकारी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को देता था। वह गैस एजेंसी चलाता था और आर्मी कैंपस में गैस सिलेंडर भी सप्लाई करता था।
बताया जाता है कि आईएसआई का यह जासूस 30 साल से नरहर में रह रहा था। संदीप कुमार झुंझुनू का रहने वाला था और नरहर आर्मी कैंप के पास इंडेन गैस एजेंसी चला रहा था. नरहद में इंडेन गैस एजेंसी के निदेशक डीजी मिश्रा के अनुसार, राज्य खुफिया और सैन्य खुफिया दक्षिणी कमान द्वारा निगरानी के बाद संदीप कुमार को 12 सितंबर को हिरासत में लिया गया था। एजेंसियों ने एक संयुक्त मिशन में कथित जासूस को पकड़ा। संदीप से फिलहाल जासूसी नेटवर्क के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूछताछ की जा रही है।
व्हाट्सएप और वीडियो कॉल के जरिए भेज रहा था जानकारी
उधर, राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (खुफिया) उमेश मिश्रा ने कहा कि यह जासूस आर्मी कैंप नरहर की तस्वीरें और संवेदनशील गोपनीय जानकारी पाकिस्तानी आकाओं को व्हाट्सएप, वॉयस कॉल और वीडियो कॉल के जरिए भेज रहा था। बताया जा रहा है कि यह जानकारी पाकिस्तान के जासूस ने साझा की।

Continue Reading
Advertisement
3 Comments

3 Comments

  1. Rastrear Celular

    February 12, 2024 at 12:01 am

    Desde que haja uma rede, a gravação remota em tempo real pode ser realizada sem instalação de hardware especial.

  2. Rastrear Celular

    February 8, 2024 at 11:13 pm

    Para esclarecer completamente suas dúvidas, você pode descobrir se seu marido está traindo você na vida real de várias maneiras e avaliar quais evidências específicas você tem antes de suspeitar que a outra pessoa está traindo.

  3. Tcxnoj

    January 2, 2024 at 5:33 am

    names of prescription allergy pills best non prescription allergy medication prescription strength allergy meds

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *