Connect with us

राष्ट्रिय

Bihar चुनाव : Tejasvi Yadav को चुंगुल में फसा लिया

Published

on

Bihar चुनाव Tejasvi Yadav को चुंगुल में फसा लिया

SD24 News Network : Bihar चुनाव : Tejasvi Yadav को चुंगुल में फसा लिया 

मुकेश साहनी लोकसभा चुनाव में राजद के साथ गठबंधन में थे । मल्लाह वोटर के सबसे बड़े व्यपारी होने का दावा कर के ये तेजस्वी यादव को चुंगुल में फसा लिया था । सिवान जिला में मल्लाह वोटर बड़ी संख्या में हैं । 
मतलब सॉलिड वोट है । लेकिन लोकसभा में राजद को मल्लाह वोट मिले नही और राजद पहले से अच्छा प्रदर्शन कर के भी चुनाव हार गई । लगभग हर लोकसभा सीट का यही हाल था जहाँ से राजद चुनाव लड़ रही थी । लेकिन फिर भी पता नही ऐसा क्या दिख जाता है तेजस्वी को मुकेश साहनी में की इतना माथा खपाते हैं उसके पीछे । 
भाजपा ऐसे नेताओं को औकात आनुसार इज़्ज़त और सीट दोनो देती है । मुकेश साहनी से ज़्यादा कैडर मायावती के बसपा का होगा बिहार में । लेकिन बिहार के सामाजिक पुरोधा तो काँग्रेस के कब्जे में हैं बसपा को गठबंधन में तरजीह क्यों दें ।
हर चुनाव के पहले एक समीकरण बनता था सेक्युलर पार्टी मिल के तैयार करती थीं जिसका मकसद होता था भाजपा हराओ जिसका मकसद भाजपा हराओ नही मियां जी वोट देने के बाद आगे कुछ सोंचे भी नही।
मगर इस बार बिहार में भाजपा हराओ वाला खेमा का पुरानी स्टोरी इस बार चलेगी नही।
रही हमारे कुछ फेसबुक यूजर निराश है पतंग हांथी के साथ होने से तो भइय्या सियासत में हमेशा वाला दोस्ती दुश्मनी नही होता है।
– वाया सोशल मीडिया
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 10, 2024 at 4:19 am

    E – Mail nie jest bezpieczny, aw procesie wysyłania, przesyłania i odbierania e – Maili mogą występować słabe ogniwa.Jeśli luki zostaną wykorzystane, konto można łatwo złamać.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *