...
Connect with us

राष्ट्रिय

जनसभा के दौरान दलित समाज के खिलाफ टिप्पणियां। बबीता फोगट के खिलाफ FIR दर्ज

Published

on

जनसभा के दौरान दलित समाज के खिलाफ टिप्पणियां । ।बबीता फोगट के खिलाफ FIR दर्ज।।

SD24 News Network जनसभा के दौरान दलित समाज के खिलाफ टिप्पणियां। बबीता फोगट के खिलाफ FIR दर्ज

बरोदा उपचुनाव में जनसभा के दौरान दलित समाज के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में बबीता फोगाट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की मांग को लेकर हांसी पुलिस अधीक्षक को शिकायत




नॅशनल अलायन्स फ़ॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने दी हांसी पुलिस अधीक्षक को शिकायत

हांसी/हिसार/चंडीगढ़ / दिल्ली 29 अक्टूबर
2014 कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय महिला पहलवान बबीता फोगाट जो वर्तमान में हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरपर्सन हैं , उनके खिलाफ नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन से हांसी पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत देकर बबीता फोगाट के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।




 रजत कलसन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि बड़ौदा में हो रहे उपचुनाव में योगेश्वर दत्त बीजेपी के प्रत्याशी हैं तथा हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरपर्सन बबीता फोगाट एक गांव में उनके लिए जनसभा कर रही थी और जनसभा में बबीता फोगाट ने अपने भाषण में दलित समाज के बारे में जातिसूचक शब्द व गाली का इस्तेमाल किया उन्होंने आरोप लगाया कि इस टिप्पणी के बावजूद भी योगेश्वर दत्त ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की इससे लगता है कि योगेश्वरदत्त भी बबीता फोगाट की टिप्पणी से सहमत है।




अधिवक्ता कलसन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि बबीता फोगाट पहले भी  कोरोना के मसले पर मुस्लिम समुदाय के खिलाफ देशविरोधी व अपमानजनक टिप्पणी कर चुकी है जिसके बारे में भी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज है। अधिवक्ता रजत कलसन ने कहा कि बबीता फोगाट ने अपने भाषण से दलित समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है इसलिए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए नही तो दलित समाज आंदोलन के लिए मजबूर होगा।


Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rastrear Celular

    February 10, 2024 at 1:43 am

    A tecnologia está se desenvolvendo cada vez mais rápido, e os telefones celulares estão mudando cada vez com mais frequência. Como um telefone Android rápido e de baixo custo pode se tornar uma câmera acessível remotamente?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.