Connect with us

अजब गज़ब

Get to know लड़कों की एक खासियत जो लड़कियां अक्सर पसंद करती हैं?

Published

on

SD24 News Network –

Get to know लड़कों की एक खासियत जो लड़कियां अक्सर पसंद करती हैं

Get to know लड़कों की एक खासियत जो लड़कियां अक्सर पसंद करती हैं?

बहुत कम लड़कियां होती हैं जो लड़कों के गुणों और विशेषताओं को देखकर लड़के को पसंद करती हैं। लड़कियां उन लड़कों को ही पसंद करती हैं। हर लड़की को ऐसा लड़का पसंद होता है जिसके पास अच्छी फाइनेंसर कंडीशन हो, लंबी कार बाटा के जूते हों, रेवेन का चश्मा हो।
लड़का कितना भी खूबसूरत क्यों न हो, लेकिन उसकी गरीबी उसे भारी पड़ जाती है। लड़कियां सिर्फ पैसे देखती हैं। जिस लड़के के पास पैसा होता है वह अपने सभी शौक पूरे कर सकता है। जिस लड़के के पास पैसा नहीं है तो वह लड़का अपनी प्रेमिका या पत्नी का जुनून पूरा नहीं कर सकता।
लड़कों को मेरी सलाह है कि लड़के लड़कियों के पीछे दौड़ें, लड़के अपने करियर के पीछे दौड़ें, अगर आपका करियर सेट है, तो लड़कियां आपके पीछे दौड़ती हुई आती हैं, जब आपकी सफलता लड़कियां आपके पास आ सकती हैं, तो लड़कियां क्यों पीछे जाती हैं?
अगर आपके पास पैसा नहीं है। आपका करियर सेट नहीं है। और अगर आप किसी लड़की के बारे में सोच रहे हैं तो आप अपने जीवन में बहुत कुछ गलत कर रहे हैं। एक दिन आएगा। तुम्हारे पास न तो पैसे होंगे और न ही लड़की। इसलिए लड़की को छोड़ कर अपने करियर पर ध्यान दें, अगर आपका करियर सेट है तो लड़की अपने आप आपके पास आ जाएगी आगे पढ़ें –
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Fhtneh

    December 31, 2023 at 12:14 pm

    does benadryl make you sweat doctor prescribed allergy medication prescription vs over the counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *