Connect with us

अजब गज़ब

Dangerous girl said ” कुत्ते मेरा पीछा क्यों कर रहे हो ? !”

Published

on

SD24 News Network –

Dangerous girl said " कुत्ते मेरा पीछा क्यों कर रहे हो ? !"

Dangerous girl said ” कुत्ते मेरा पीछा क्यों कर रहे हो ? !”

इंजीनियर 29 वर्षीय युवक काम से लौट रहा था। उस शाम को उसे दो घंटे अतिरिक्त काम करना पड़ा क्योंकि उसका सहयोगी छुट्टी पर था। उसने 11 घंटे काम किया था और पूरी तरह से थक गया था।
रात करीब साढ़े नौ बजे वह बस स्टॉप पर पहुंचा। 20 मिनट तक इंतजार किया लेकिन बस नहीं आई। इसलिए वह अगले पड़ाव की ओर इस उम्मीद से चलने लगा कि उसे वहाँ से बस मिल जाएगी।
दुकानें बंद थीं और सड़क पर कुछ लोग थे। जैसे ही युवक धीरे-धीरे चला, एक युवती ने मोड़ लिया और उसी सड़क पर आ गई। वह युवक के सामने चलने लगी। करीब 20 फीट की दूरी पर था।
दोनों सामान्य गति से चल रहे थे, कुछ भी गलत नहीं था, लेकिन फिर लड़की ने पीछे मुड़कर देखा तो उसके पीछे एक युवक मिला। वह तुरंत तेजी से चलने लगी और युवक को बार-बार पीछे देखती रही।
उसे लगा कि युवक उसका पीछा कर रहा है। कुछ सौ मीटर चलने के बाद, युवती आखिरकार रुक गई, मुड़ी और युवक पर चिल्लाई, “तुम कुत्ते मेरा पीछा क्यों कर रहे हो ??!”
युवक पूरी तरह सहम गया। चीख पुकार सुनकर अचानक एक पुलिस कांस्टेबल दौड़ता हुआ लड़की के पास आया और पूछा कि क्या हुआ है। युवक ने बताया कि वह अभी चल रहा था और लड़की उससे आगे थी, लेकिन लड़की उसे शिकारी समझती थी।
युवक ने कुछ भी गलत नहीं किया था। उसने न तो लड़की के साथ छेड़खानी की थी और न ही उसे भद्दी नजरों से देखा था। फिर भी युवती पर पीछा करने का आरोप है।
कांस्टेबल ने लड़की को बताया कि युवक की कोई बुरी नीयत नहीं थी. आरक्षक के आने से युवक और युवती अपने-अपने रास्ते चले गए।
सोचिए अगर सिपाही उस युवक को गिरफ्तार कर लेता। एक आदमी होने के नाते खुद को एक बदमाश के रूप में देखना भयानक है।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Huvkcb

    January 1, 2024 at 7:07 pm

    best generic allegra best antihistamine decongestant combo claritin allergy sinus 12hr costco

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *