Connect with us

अंतरराष्ट्रीय

आज आपने इंटरनेट पर सबसे शर्मनाक बात क्या देखी है ?

Published

on

आज आपने इंटरनेट पर सबसे शर्मनाक बात क्या देखी है

SD24 News Network –

आज आपने इंटरनेट पर सबसे शर्मनाक बात क्या देखी है?
एक 23 वर्षीय कॉलेज का छात्र एक अंडा (1) को एक निजी क्लिनिक को 25,000 यूरो में बेचने के लिए एग रिकवरी ऑपरेशन से गुजर रहा है।
कुछ लड़कियां अक्सर आईफोन खरीदने के लिए अंडे बेचती हैं।
अंडा बेचने वालों के अनुसार, अंडे का दान करना उतना ही आसान है जितना कि किसी पुरुष का शुक्राणु दान करना। आम तौर पर एक पुरुष एक बार में एक लाख से दो मिलियन शुक्राणु पैदा कर सकता है। जहां तक ​​स्पर्म डोनेशन की बात है तो यह पुरुषों के स्वास्थ्य को प्रभावित नहीं करता और न ही उनके भविष्य को नुकसान पहुंचाता है। अंडा शुक्राणु की तरह अनंत नहीं है। एक महिला मासिक धर्म चक्र में केवल एक अंडे का उत्पादन और विकास करती है। एक मादा अपने जीवन काल में अधिकतम 400-500 अंडे दे सकती है।
एक बार जब कोई लड़की अंडे बेचने का फैसला करती है, तो एक काला बाजारी मध्यस्थ उसके साथ एक “अनुबंध” पर हस्ताक्षर करेगा। यदि लड़की अनुबंध के लिए जल्दी सहमत हो जाती है और फिर अंडे देने से इंकार कर देती है, तो उसे सभी वित्तीय नुकसान के लिए मध्यस्थ को क्षतिपूर्ति करनी होगी।
जिन लड़कियों के पास पहले से ही पैसों की कमी होती है, वे आमतौर पर ऐसा नहीं कर पाती हैं। भले ही वे पश्चाताप और भय महसूस करें, वे केवल काटने का खामियाजा भुगत सकते हैं, लेकिन उन्हें ऐसा करना जारी रखना चाहिए।
फिर उन्हें शारीरिक जांच के लिए ले जाया जाएगा। शारीरिक परीक्षा पास करने के बाद, लड़की को हर दिन एक पोषक तत्व इंजेक्शन के साथ इंजेक्शन लगाया जाएगा, जिसे महिला के शरीर के लिए फायदेमंद माना जाता है।
वास्तव में, वे केवल ओव्यूलेशन दवाओं को इंजेक्ट करते हैं, जिसका उद्देश्य कूप को “परिपक्व” करना है ताकि मासिक धर्म के दौरान मूल अंडाशय सिर्फ एक परिपक्व कूप के बजाय कई परिपक्व रोम से भर जाए। इन इंजेक्शनों का उपयोग मुख्य रूप से अंडा विक्रेताओं जैसे कि फार्म मुर्गियों को अंडे देने के लिए किया जाता है।
ये अंडा पुनर्प्राप्ति ऑपरेशन नियमित रूप से अस्पतालों में नहीं किया जाता है, बल्कि केवल तथाकथित “स्टूडियो” (क्लीनिक) में किया जाता है। हो गया ना। इस प्रकार की अंडा पुनर्प्राप्ति सुई बहुत लंबी, 35 सेमी लंबी और दो मिलीमीटर मोटी होती है। अगर 20 से ज्यादा अंडे होते हैं तो शरीर में 8-10 छेद बन जाते हैं।
इसके अलावा, इस प्रकार के सर्जिकल वातावरण में कोई एनेस्थीसिया नहीं होता है (क्योंकि अंडे जीवित रहते हैं) और अंडे समय से पहले पैदा होते हैं। कुछ लड़कियों को सर्जरी के बाद सांस लेने में तकलीफ होती है और उनमें बहुत अधिक जलोदर हो जाता है। आखिरकार, ये एक गंभीर बीमारी का संकेत देते हैं और अक्सर उनकी जान बचाने के लिए हिस्टेरेक्टॉमी की आवश्यकता होती है।
ठंडे और गंदे छोटे काटने, आमतौर पर सजाए गए ऑपरेटिंग बेड, अज्ञात ओव्यूलेशन रिकवरी सुई, लड़कियों की योनि में अनगिनत छेद, और डिम्बग्रंथि के फ्रैक्चर सभी मजबूत धन के प्रलोभन को रोकते हैं। इस पैसे का लालच दुनिया की उन लड़कियों को भी दिया जाता है जो मौत के इस कदम से गुजरने के लालच में कभी इसमें शामिल नहीं हुईं। इससे भी अधिक भयावह यह है कि एजेंट के रूप में स्वयंसेवा करने वाली लड़कियां व्यक्तिगत रूप से अपने दोस्तों को रसातल में ले जाती हैं।
अभिमान को नष्ट न होने दें। न केवल ये लड़कियां अपनी गर्भावस्था खो देंगी, वे अपनी युवावस्था और खुश मां बनने के अपने अधिकार को भी खो देंगी।
1- (अंडा जो एक टेस्ट ट्यूब बेबी में बरामद किया जाता है और कृत्रिम रूप से दूसरे पुरुषों के शुक्राणु को बच्चे के साथ मिलाकर बनाया जाता है)
2- कंपनी की शर्तों के अनुसार अगर उसका अंडा जन्म देने में असमर्थ है तो उसे उन लोगों को मुआवजा देना होगा जिनसे कंपनी ने उसके अंडे के लिए पैसे लिए हैं!
3- गर्भाशय हटाने का ऑपरेशन
4. ऐसे हथियारों की तस्करी कभी-कभी गर्भाशय को नुकसान पहुंचाती है जो आमतौर पर मां बनने की क्षमता को नष्ट कर देती है।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *