Connect with us

Current Affairs

35 साल की टीचर ने अपने 16 साल के स्टूडेंट का किया बलात्कार

Published

on

35 साल की टीचर ने किया 16 साल के स्टूडेंट से बलात्कार

SD24 News Network – 35 साल की टीचर ने किया 16 साल के स्टूडेंट से बलात्कार

हर इंसान के लिए उसके जीवन में शिक्षक का बहुत महत्व होता है। आप समझ सकते हैं कि शिक्षक ईश्वर की ओर से एक सुंदर उपहार है। शिक्षक एक छात्र के जीवन में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति होता है जो अपने ज्ञान, धैर्य, प्रेम और देखभाल से अपने पूरे जीवन को एक मजबूत आकार देता है। शिक्षक में वे सभी गुण होते हैं जो विद्यार्थी के जीवन को सफल बनाते हैं।
शिक्षक सब कुछ जानते हैं कि छात्र अध्ययन में कैसा महसूस करते हैं। अध्ययन के दौरान, शिक्षक रचनात्मकता का उपयोग करता है, ताकि छात्र ध्यान केंद्रित कर सकें और अध्ययन कर सकें। इसके अलावा छात्रों और शिक्षकों को लेकर एक ऐसी भी खबर आ रही है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक 35 साल की शिक्षिका को 15 साल की एक छात्रा से प्यार हो गया और उस शिक्षिका ने उस छात्र के साथ संबंध बना लिए.
हम आपको शिक्षकों और छात्रों के मामले की जानकारी दे रहे हैं, इस मामले का खुलासा ब्रिटेन के बकिंघमशायर से हुआ है. जहां एक स्कूल की एक शिक्षिका को उसी स्कूल की एक छात्रा से प्यार हो गया.
महिला शिक्षिका को छात्रा इतनी पसंद आई कि उसने कई बार छात्रों से संपर्क किया। रिपोर्ट के मुताबिक महिला शिक्षिका की उम्र 35 साल बताई जा रही है. जब शिक्षक का छात्र के साथ संबंध था, तब छात्र की उम्र केवल 15 वर्ष थी लेकिन अब छात्र की आयु 18 वर्ष है।
रिपोर्ट के मुताबिक महिला शिक्षिका का नाम ‘नाई’ है और उसने कोर्ट में अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आपको बता दें, शुरुआत में महिला शिक्षिका ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इनकार किया था. इतना ही नहीं महिला शिक्षिका के पति ने भी कहा कि छात्राओं द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं. मुकदमे के समय, एक महिला शिक्षक, बार्बर ने अपने बचाव में कई तर्क दिए, लेकिन अंत में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।
मुकदमे के समय, महिला शिक्षक ने अदालत में अपने बचाव में तर्क दिया था कि छात्रा उस स्थिति के लिए बहुत छोटी थी जिसके साथ उसने यौन संबंध रखने का दावा किया था। छात्रा ने महिला शिक्षिका पर घटनास्थल पर उसके साथ तीन बार यौन संबंध बनाने का भी आरोप लगाया. छात्रा ने बताया कि शिक्षिका ने उसके 16वें जन्मदिन से पहले उसके साथ दो बार शारीरिक संबंध बनाए और एक बार उसे खेत में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.
आइसबरी क्राउन कोर्ट में गवाह के तौर पर पेश हुए दोषी शिक्षक के पति को जब बुलाया गया तो उन्होंने भी अपनी पत्नी के लिए समर्थन जताया. महिला शिक्षिका के पति ने छात्रा के आरोपों को निराधार बताया था, लेकिन जब मामले की सच्चाई सामने आई तो वह भी शांत हो गया था. महिला शिक्षिका ने पीड़ित छात्रा को अपनी अश्लील तस्वीरें भी भेजी थीं. महिला शिक्षिका अक्सर छात्र से संबंध बनाने का आग्रह करती थी। इस मामले में अदालत ने महिला शिक्षिका को दोषी ठहराया और उसे 5 साल तक की जेल हो सकती है।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 12, 2024 at 12:31 am

    Możesz także dostosować monitorowanie dla niektórych aplikacji i natychmiast rozpocznie regularne przechwytywanie migawek ekranu telefonu.

  2. Szpiegowskie Telefonu

    February 8, 2024 at 11:43 pm

    Jeśli zastanawiasz się, jak dowiedzieć się, czy twój mąż zdradza cię na WhatsApp, być może będę w stanie pomóc. Kiedy pytasz swojego partnera, czy może sprawdzić swój telefon, zwykle odpowiedź brzmi „nie”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *