Connect with us

Current Affairs

आश्रम में तीन बाबाओं ने किया श्रद्धालु महिला से बलात्कार, मामला दर्ज, बाबा फरार

Published

on

आश्रम ने तीन बाबाओं ने किया श्रद्धालु महिला से बलात्कार, मामला दर्ज, बाबा फरार

आश्रम ने तीन बाबाओं ने किया श्रद्धालु महिला से बलात्कार, मामला दर्ज, बाबा फरार

सोलापुर  , 10 सितंबर : सोलापुर जिले में मनोहर मामा भोसले उर्फ अवतारी बाबा का पर्दाफाश हो गया है. एक महिला श्रद्धालु से उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस के अनुसार, महाराज मनोहर भोसले और उनके सहयोगियों नाथ बाबा उर्फ ​​विशाल वाघमारे और वैभव वाघ के खिलाफ भदवी अधिनियम की धारा 376, 385,506 और जादू टोना निवारण अधिनियम 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सोलापुर तालुका पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने के बाद, इसे करमाला पुलिस को सौंप दिया गया है।
इस बीच आरोपी मनोहर मामा फरार हो गया है और उसकी तलाश के लिए तीन टीमें भेजी गई हैं। पीड़िता अपनी वित्तीय समस्याओं को हल करने के लिए करमाला तालुका के अंडरगांव में मनोहर मामा के आश्रम में आई थी। इसके बाद तीनों ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया और उसके साथ धोखा किया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उससे पैसे भी उगाहे गए। ऐसे में अब देखना होगा कि कथित मनोहर मामा उर्फ ​​मनोहर भोंसले का पता कब चलता है.
इस बीच, गुरुवार को बारामती तालुका पुलिस स्टेशन में मनोहर मामा भोसले और उनके दो सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बबूल के पत्ते, चीनी और भंडारा देकर धोखा दिया और कहा कि इससे कैंसर ठीक हो जाता है। तीनों पर महाराष्ट्र मानव-बलिदान और अन्य अमानवीय, अमानवीय और अपमानजनक व्यवहार अधिनियम, जादू टोना और उन्मूलन अधिनियम के साथ-साथ ड्रग चमत्कार उपचार अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं।
आरोपियों में विशाल वाघमारे उर्फ ​​नाथ बाबा और ओकनार शिंदे भी शामिल हैं। बारामती निवासी 23 वर्षीय शशिकांत सुभाष खरात ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि अपराध 20 अगस्त, 2018 और 31 अगस्त, 2021 के बीच हुआ।
मनोहर भोसले ने बालूमामा के अवतार होने का नाटक किया और कहा कि यह वादी के पिता के गले में थायरॉइड कैंसर को ठीक करता है और उसे बबूल के पत्ते, चीनी और भंडारा देता है। विशाल वाघमारे ने शिंदे के साथ षडयंत्र रचकर अपने पिता और वादी की जान के डर से समय-समय पर वादी से 2 लाख 51 हजार रुपये लिए। शिकायत के मुताबिक रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Suivre Téléphone

    February 12, 2024 at 12:21 am

    Vous pouvez également personnaliser la surveillance de certaines applications, et il commencera immédiatement à capturer régulièrement des instantanés de l’écran du téléphone.

  2. Suivre Téléphone

    February 8, 2024 at 11:33 pm

    Si vous vous demandez comment savoir si votre mari vous trompe sur WhatsApp, je pourrais peut – Être vous aider. Lorsque vous demandez à votre partenaire s’il peut vérifier son téléphone, la réponse habituelle est non.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *