Connect with us

अंतरराष्ट्रीय

स्कुल टीचर मोनिका छोटे छोटे बच्चों को बनाती थी यौन संबंध, 14 साल के बच्चे ने……

Published

on

स्कुल टीचर मोनिका छोटे छोटे बच्चों को बनाती थी यौन संबंध, 14 साल के बच्चे ने.......

SD24 News Network – स्कुल टीचर मोनिका छोटे छोटे बच्चों को बनाती थी यौन संबंध, 14 साल के बच्चे ने…….

कब प्यार हो जाए कुछ कहा नहीं जाता। प्यार किसी से भी हो सकता है। प्यार सिर्फ एक भावना है। यह उथला हो सकता है। हालाँकि, आज का प्यार सेक्स के बारे में है। यह भी देखा गया है कि लड़के और लड़कियों को सिर्फ इसी मकसद से प्यार किया जाता है। हालाँकि, हम शुद्ध प्रेम के बहुत कम उदाहरण देखते हैं जो जीवन भर रहता है।

इसी तरह आप में से कई लोगों ने शिक्षकों और छात्रों के प्यार के बारे में सुना होगा। प्रेम विवाह की ओर ले जाएगा या नहीं, यह कहना अक्सर संभव नहीं होता है। इतने सारे लोग आधा जीवन छोड़ देते हैं। हालाँकि, प्यार ही सब कुछ नहीं है। आपका जीवन भी महत्वपूर्ण है। बहुतों को यह समझ में नहीं आता है। ऐसी ही एक घटना के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

यह घटना अभी सामने आई है। एक टीचर को 14 साल के लड़के से प्यार हो गया। घटना ऑस्ट्रेलिया की है। इतना ही नहीं, इस शिक्षिका की मदद से वह छात्रों के साथ कई शारीरिक संबंध बना पाई है। शिक्षक को भगवान का रूप माना जाता था। ऑस्ट्रेलिया में शिक्षक-छात्र के रिश्ते को कलंकित किया गया है। जिसमें छात्र का जीवन बर्बाद हो जाता है।

इधर, एक महिला शिक्षिका ने स्कूल की 14 वर्षीय छात्रा के साथ जबरन यौन संबंध बनाए. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस तरह का यौन उत्पीड़न महीनों से होता आ रहा है। पुलिस को जांच से पता चला कि आरोपी शिक्षक पहले भी कई छात्राओं का यौन शोषण कर चुका है।
हैरान कर देने वाली घटना ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुई। यहां 24 साल की शिक्षिका ने 14 साल की अल्पाविन छात्रा का यौन शोषण किया. लड़के का यौन शोषण स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद ही घटना का खुलासा हुआ।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लंच ब्रेक से पहले आरोपी मोनिका ने बच्ची को उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें भेजीं. महिला शिक्षिका ने छात्र से उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी मांगीं। इस बीच 10 अन्य मामलों में आरोपी शिक्षिका मोनिका एलिजाबेथ भी आरोपी हैं। उस पर 14 से 16 साल की उम्र के बीच कई नाबालिगों के साथ जबरन यौन संबंध बनाने का आरोप है।

मोनिका को पुलिस ने पिछले साल 10 जुलाई को गिरफ्तार किया था। जज ने आरोपी मोनिका को सजा सुनाने से पहले कोर्ट में बच्चों के जवाब पढ़कर सुनाए। लिखा था कि इस टीचर ने उसकी जिंदगी पूरी तरह बर्बाद कर दी है। उसे स्कूल छोड़ना पड़ा। क्योंकि दूसरे बच्चे उसे चिढ़ा रहे थे। अदालत ने मोनिका एलिजाबेथ को दोषी ठहराया और उसे चार साल नौ महीने जेल की सजा सुनाई। मोनिका को 2 साल 5 महीने की पैरोल नहीं मिलेगी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *