Connect with us

अंतरराष्ट्रीय

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने के आरोप में नासिक से बड़ा भक्त दीपक गिरफ्तार

Published

on

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने के आरोप में नासिक से बड़ा भक्त दीपक गिरफ्तार

SD24 News Network पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने के आरोप में नासिक से बड़ा भक्त दीपक गिरफ्तार

मुंबई: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई-ISI) के लिए जासूसी करने के आरोप में एक शख्स की गिरफ्तारी की गई है. महाराष्ट्र  ATS ने नासिक स्थित हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) कंपनी के एक कर्मचारी को अरेस्ट किया है. कर्मचारी पर आरोप है कि वो भारतीय लड़ाकू विमानों और कंपनी की गुप्त जानकारी पाकिस्तानी जासूसी एजेंसी आई एस आई (ISI) को देता था. आरोपी का नाम दीपक (Deepak Shirsath) बताया जा रहा है. एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) ने बयान में यह जानकारी दी.
भाषा की खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि व्यक्ति भारतीय लड़ाकू विमान और उसकी विनिर्माण इकाई संबंधी खुफिया जानकारी आईएसआई को दे रहा था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘राज्य आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) की नासिक इकाई को व्यक्ति के बारे में विश्वसनीय खुफिया जानकारी मिली थी. व्यक्ति आईएसआई के लगातार संपर्क में था.”
अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति भारतीय लड़ाकू विमान और उसकी संवेदनशील विस्तृत जानकारी संबंधी खुफिया सूचना के अलावा नासिक स्थित ओझर में एचएएल विमान विनिर्माण इकाई, वायुसेना अड्डे और विनिर्माण इकाई में प्रतिबंधित क्षेत्र संबंधी जानकारी दे रहा था.
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rastrear Celular

    February 10, 2024 at 3:49 am

    Como identificar um cônjuge traindo um casamento? Aqui estão alguns exemplos de parceiros infiéis.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *