Connect with us

Uncategorized

9 हज़ार करोड़ लेकर भागने वाला फरार। नशे की आठ गोलियां रखने वाला गिरफ्तार। क्यूंकि एजाज खान मुसलमान है

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
नई दिल्ली: बालीवुड जगत में नाम कमाने वाले अभिनेता ऐजाज खान जो देश के राजनेताओं पर टिपण्णी करता है को पुलिस ने गिरफ्तार किया है,उन पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने नशीली प्रतिबंधित दवाइयों का सेवन किया था।अभिनेता एजाज खान को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।
अभिनेता एजाज खान को मुंबई पुलिस की एंटी नार्कोटिक्स सेल ने बीती रात गिरफ्तार किया।बता दें कि एजाज खान को बीती रात बेलापुर के एक होटल से गिरफ्तार किया। एंटी नार्कोटिक्स सेल ने एजाज खान को बैन हुए 8 नार्कोटिक टैबलैट्स रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।आज ऐजाज खान को मुंबई के कोर्ट में पेश किया गया जहं पर मुंबई कोर्ट ने उन्हें दे दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है। एजाज खान बिग बॉस के पूरव कंटेस्टेंट रह चुके हैं।
गिरफ्तारी के बाद ऐजाज खान ने कहा है कि “मेरे ख़िलाफ़ षड्यंत्र रचा गया है,मुझसे कोई ड्रग्स की गोलियां बरामद नही हुई है,मुझे सच बोलने की सज़ा मिल रही है, अगर मैं सच बोलना छोड़ दूं तो मैं सरकार की नज़रो में साफ़ छवि वाला इंसान बन सकता हूँ,अगर इस देश के लिए मुझे फांसी भी हो जाए तो ले लूंगा लेकिन सच बोलना नही छोड़ सकता हूँ”
अभिनेता एजाज खान को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। अभिनेता एजाज खान को मुंबई पुलिस की एंटी नार्कोटिक्स सेल ने बीती रात गिरफ्तार किया।बता दें कि एजाज खान को बीती रात बेलापुर के एक होटल से गिरफ्तार किया। एंटी नार्कोटिक्स सेल ने एजाज खान को बैन हुए 8 नार्कोटिक टैबलैट्स रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।
loading…
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *