Connect with us

Uncategorized

इस्लामविरोधी विश्वप्रसिद्द सिंगर ने कुबूला इस्ला, कहा इस्लाम ही सच्चा मजहब

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
नई दिल्ली: इस्लामी शिक्षा और शरीयत पर अब तक दुनियाभर के सैकड़ों सेलिब्रिटी लोगों ने भरोसा जताया है और मुसलमान होगए हैं,जिनसे जब उनके इस्लाम धर्म क़ुबूल करने का कारण जाना जाता है तो इस्लामी शिक्षा की खूबसूरती और भरोसा उनके क़ुबूल इस्लाम का कारण बनता है।
अंतिम संदेष्टा हज़रत मोहम्मद सल्लल्लाहु अलैयही वसल्लम की शिक्षा की खूबियों को देखकर इस्लाम अपनाते हैं,इस बार आयरलैंड की रहने वाली विश्व विख्यात गायिका सीनीद ओ कोनोर, (Sinéad O’Connor) ने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया है और अपना नाम, शोहदा डेविड रखा है।
ओ कोनोरे को नब्बे के दशक में Nothing Compares 2 U, गाने से विश्व ख्याति मिली थी। आयरिश पोस्ट के अनुसार ओ कोनोर ने अपने ट्विटर पेज पर एलान किया है कि वह कैथोलिक ईसाई धर्म छोड़ कर इस्लाम स्वीकार कर रही हैं।
ओ कोनोर ने अपने ट्विट में कहा है कि मैं इस्लाम धर्म स्वीकार करके गर्व का आभास कर रही हूं और धर्म का ज्ञान रखने वाले किसी भी व्यक्ति का स्वाभाविक गंतव्य है, सभी पवित्र ग्रंथ इस्लामस्वीकार करके गर्व का आभास कर रही हूं और धर्म का ज्ञान रखने वाले किसी भी व्यक का रास्ता दिखाते हैं जिसकी वजह से अन्य सभी ग्रंथ अनावश्यक हो जाते हैं।
51 वर्षीय आयरिश गायिका ने कहा है कि वह अपना नाम भी बदल रही हैं और अब से उनका नाम ” शोहदा डेविड” होगा। उन्होंने अपने इस नये नाम से ट्विटर पर एकाउंट खोला है और उसमें पर्दे के साथ अपना फोटो पोस्ट किया है।
पश्चिमी देशों इस्लाम के खिलाफ प्रचार का परिणाम उल्टा निकल रहा है और आंकड़े बताते हैं कि पहले की तुलना में अब अधिक संख्या में लोग , इस्लाम धर्म स्वीकार कर रहे हैं।
loading…

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *