Connect with us

Uncategorized

सूर्य मंदिर में बम बलास्ट करने की तैयारी में थे राहुल, सिद्धार्थ, नितीश विक्रम गिरफ्तार

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
राजनीति के इतिहास में भारतीय जनता पार्टी को एक ऐसी राजनीतिक पार्टी के तौर पर जाना जाता है। जिसने देश में कई बार हिंसा और दंगों के माहौल को जन्म दिया है। आज भी इस पार्टी के कुछ नेता ऐसे हैं जो विवादित बयान देकर देश के सांप्रदायिक माहौल को खराब करने की कोशिशों में लगे रहते हैं। जो कि यहां के सूर्य मंदिर कंदाहा में बम ब्लास्ट करने वाले थे।
भारतीय जनता पार्टी के साथ के हिंदूवादी संगठन में जुड़े हुए हैं जो देश के माहौल यानी की धार्मिक एकता को तोड़ने की फिराक में रहते हैं। आपको बता दें कि बिहार से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने भारतीय जनता पार्टी में सनसनी में जा कर रख दी है। बताया जा रहा है कि बिहार के सहरसा जिले के सदर थाना पुलिस ने 5 ऐसे युवकों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार किए गए युवकों का नाम राहुल राज, विक्रम अंसारी, रंजन कुमार, नीतीश कुमार और सिद्धार्थ कुमार बताया जा रहा है। खबर सामने आई है कि यह पांचों युवक सूर्य मंदिर में बम ब्लास्ट करने की साजिश रच रहे थे लेकिन पुलिस को इस मामले में गुप्त सूचना मिली थी जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और जिसके चलते इनकी साजिशों को नाकाम कर दिया गया है।

इन 5 लोगों में से गिरफ्तार किए गए युवकों में एक भाजपा का नेता है राहुल राज नाम के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो कि महिषी प्रखंड से बीजेपी का युवा मोर्चा का अध्यक्ष बताया जा रहा है। आपको बता दें कि पार्टी के नेता की गिरफ्तारी पर भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह सिद्धू ने कहा है कि पुलिस द्वारा की गई जांच में अगर राहुल राज दोषी पाया गया तो हमारी पार्टी उस पर खुद कार्रवाई करेगी।
अगले साल देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं इससे पहले भारतीय जनता पार्टी और हिंदूवादी संगठन एक बार फिर देश में ऐसा माहौल बनाने की कोशिशों में जुट गई है ताकि लोगों का ध्यान भटका या जा सके कि वह असली मुद्दों पर सवाल ना उठा सके माना जा रहा है कि इस हरकत के पीछे भारतीय जनता पार्टी के ही नेताओं का हाथ है।
loading…

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *