google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 भैया मैं आपकी बहन जैसी हूँ मुझे बख्स दो, भैया ये बात मैं किसी को नही बताउंगी छोड़ दो भैया,
Connect with us

राष्ट्रिय

भैया मैं आपकी बहन जैसी हूँ मुझे बख्स दो, भैया ये बात मैं किसी को नही बताउंगी छोड़ दो भैया,

Published

on

भैया मुझे छोड़ दो, नही भैया ऐसा ना करो, भैया रहम करो, मै मर जाऊंगी भैया, भैया मैं आपकी बहन जैसी हूँ मुझे बख्स दो, भैया ये बात मैं किसी को नही बताउंगी छोड़ दो भैया, भैया मैं किसी को मुंह दिखाने लायक नही बचूंगी ।
लड़की रोती रही, गिड़गिड़ाती रही , और साथ मे भैया-भैया भी चिल्लाती रही, कि अब भी भाई सुन के उनके अंदर की इंसानियत जाग जाए और कुछ नही तो कम से कम भाई-बहन की रिस्ते को सोच कर भी शायद छोड़ दे ।पर उनके ऊपर तो हैवानियत और दरिंदगी का भूत सवार था ।
इस वक्त अगर इन भेड़ियों के सामने इनकी असली मां-बहन आ जाती तो भी अपने अंदर के वहशीपन और हवस के आगे शायद उन्हें भी नही छोड़ते । वो हवस और वासना की आग में इस तरह तरह जल रहे थे कि अपनी बहन को मां बना देते और माँ के पेट मे बहन दे देते । और ये लड़की तो सिर्फ भैया-भैया कह रही थी…
लड़की गिड़गिड़ाती रही, रोती रही, फिर भी उन हवस के पुजारियों पे कोई भी असर नही हो रहा था । 8-10 दरिंदे थे जो लड़की को नोच-खसोट ही नही रहे थे बल्कि उसका वीडियो भी बना रहे थे ।
लड़की जब मना करते-करते थक कर हार गयी , तब वह यहां तक भी कहने लगी कि, भैया वीडियो मत बनाओ । मैं मुहं दिखाने लायक भी नही बचूंगी ।
मगर दरिंदे कहाँ सुनने वाले थे । वो लगातार वीडियो बनाते रहे और बारी-बारी सभी लड़की के साथ बलात्कार करते रहें ।
कभी उसके योनि की वीडियो बनाते तो कभी उसके छाती की, लड़की रो रही थी मगर फिर भी वो तरस नही खा रहे थे ।
चिल्लाते- चिल्लाते थक गई लड़की और वो ना ही बलात्कार करना छोड़ रहे थे और ना ही वीडियो बनाना।
पर जब देखी की वो हाथ जोड़ने पर भी नही मान रहे हैं । तब वो हाथ जोड़ना बन्द करके अपने चेहरे को छुपाने लगी , कि मेरा तो ईज्जत लूट गया और बलात्कार हो गया , कम से कम मेरे मां-बाप के इज्जत का तो बलात्कार ना हो ।
पर उन्हें इससे क्या मतलब वो लड़की को दरिंदो की तरह नोचे भी और उसके वीडियो को भी वायरल कर दिए ।
कि उसे कोई शेयर करना तो क्या देख भी नही सकता ।
खैर लड़की के साथ तो जो हुआ वो हुआ ही । सरकार को कुछ दिन तक पब्लिक को उलझाने का मुद्दा मिला, विपक्ष को सरकार के खिलाफ मोर्चा निकालने का , और पब्लिक को कुछ दिन के लिए dp बदलने , बलात्कार के खिलाफ #टैग चलाने और मोबत्तिया बर्बाद करने की वजह ।
बाकि रेपिस्टों के साथ जो हो रहा है वो तो सब जानते ही हैं ।
और ये वहशीपन रुकेगा भी नही, जबतक इन जैसों के साथ कानून, इनके जैसा ही वहशियाना व्यवहार नही करता ।
Monnica Johari
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *