...
Connect with us

Current Affairs

22 की कोरी करारी बहू 68 साल के ससुर को लेकर फरार ।। बेटे पवन का बुरा हाल ।।

Published

on

SD24 News Network –

22 की बहू 68 का ससुर, दोनों में हुआ प्यार ।। अब है फरार, बेटे पवन का बुरा हाल ।।

22 की बहू 68 का ससुर, दोनों में हुआ प्यार ।। अब है फरार, बेटे पवन का बुरा हाल ।।

राजस्थान के बूंदी जिले से एक ससुर और बहू  की आशिकी का मामला सामने आया है। जहां महिला अपने पति के काम पर जाते ही ससुर के साथ रंगरलियां मनाने लग जाती थी। हैरानी की बात यह है कि कुछ दिन पहले ही वह दुल्हन बनकर आई थी। अब यहां ससुर 68 की जगह 26 साल का होता तो गोदी मीडिया इसे लिव इन रिलेशनशिप का नाम दे चुकी होती ।

खबर राजस्थान के बूंदी जिले से है। आप सब को हैरान करने वाली है। 68 सल के पिता नाम रमेश जिस पर घर की जिम्मेदारी थी, वही अपनी 22 साल की बहू नाम कोमल को अपने साथ भगा ले गया। 
रमेश यानी ससुर अपने बीमार पत्नी और बिना शादीशुदा बेटी को छोड़कर जवान बहु को लेकर फरार हैं। बेटा रमेश कमाने के लिए गया था और पूरा परिवार का पेट पाल रहा था। लेकिन अब थाने के चक्कर काट रहा है। पूरा मामला नाजायज ताल्लुकात से जुड़ा हुआ है। बूंदी जिले की सदर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मामला सिलोर गांव का है।
पुलिस ने बताया कि पवन नाम के लड़के ने केस दर्ज कराया है। उसने दर्ज कराया कि वह घरों में RCC डालने का काम करता है। घर में सौतेले पिता रमेश घर संभालते हैं। पवन ने पुलिस को बताया कि कुछ महीनों पहले ही उसकी शादी कोमल के साथ हुई थी और अब उसके एक बेटी है जिसकी उम्र करीब दो साल है। पवन ने पुलिस को बताया कि पहले पिता की मौत के बाद मां ने दूसरी शादी की थी और रमेश उसके सौतेले पिता हैं। उसने कभी सोचा भी नहीं था कि पिता ऐसा कर सकते हैं।
पवन ने पुलिस को बताया कि वह 14 फरवरी को काम पर गया था। सवेरे काम पर जाने से पहले पत्नी ने कहा था कि उसे बीमारी के कारण महिला डॉक्टर के पास जाना है, तो पवन ने कहा था कि वह पिता के साथ जा सकती है। मानो पिता रमेश के मन की मुराद पूरी हो गई हो। उसके बाद क्या था ससुर अपनी बहू को बाइक पर बिठा ले गया, साथ में दो साल की पोती भी थी। ऐसे भागे की आज जक वापस नहीं लौटे। पवन ने कुछ दिन पहले पुलिस थाने में केस दर्ज कराया और अब यह मामला सामने आया है। पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। उधर सदर पुलिस कह रही है कि हर तरह की कोशिश की जा रही हैं।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Fzcikq

    January 1, 2024 at 1:15 am

    otc allergy medication comparison chart list of otc allergy medications does allegra require a prescription

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.