google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 कंगना बोली : मेरे बॉस ने मुझे होटल में बुलाया, फिर करने लगा गंदी हरकत
Connect with us

Current Affairs

कंगना बोली : मेरे बॉस ने मुझे होटल में बुलाया, फिर करने लगा गंदी हरकत

Published

on

SD24 News Network –
SD24 News Network –
आप भले ही किसी भी कंपनी में काम करते हो। कितनी भी छोटी पोस्ट पर हो और आपका बॉस आपकी प्रति कैसा भी व्यवहार करता हो आप इसके खिलाफ शिकायत कर सकते हैं। फिर भले ही आपने अपनी कंपनी से लोन क्यों न लिया हो। आपको इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है। हर कंपनी में शारीरिक और मानसिक शोषण के लिए अलग से पॉलिसी बनाई जाती हैं। आपके साथ जो भी हुआ आप उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। – संपादक 

मेरे बॉस ने मुझे होटल में बुलाया, फिर करने लगा गंदी हरकत

मेरे बॉस ने मुझे होटल में बुलाया, फिर करने लगा गंदी हरकत

मैं एक कंपनी में काम करती हूं। उस कंपनी में काम करते हुए मुझ काफी समय हो चुका है। मैंने एक दिन मेरे बॉस से मदद ले ली। बॉस मुझे होटल के कमरे में बुलाता है। वो मेरे साथ गंदी हरकते करता है।
हमारे देश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाएं आए दिन सामने आती है। लेकिन जरा उन मामलों का सोचिए जो किसी के सामने तक नहीं आ पाते और महिलाओं को अपनी आबरू बचाने के लिए उसे छुपा कर ही रखना पड़ता है। आज ब्लैक डायरी में हम आपको ऐसी ही एक महिला की कहानी बताने जा रहे हैं जिसकी मजबूरी का फायदा उठाकर बॉस ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बार-बार होटल रूम में बुलाकर उसका गलत काम किया।
यह कहानी है कंगना मेहता (परिवर्तित नाम) की। अंजलि एक प्राइवेट कंपनी में काम किया करती है। वह बताती है कि घर वालों ने काफी मेहनत और खर्चा करके उसे इंजीनियर बनाया। इसके बाद एक प्राइवेट कंपनी में उसकी जॉब लगी। वह बहुत मेहनत और लगन के साथ अपना काम करने लगी. एक बार घर में जरूरत होने पर उसने कंपनी से कुछ लोन लिया और उस लोन की कीमत उसे आज भी चुकानी पड़ रही है। दरअसल, अंजली बताती है कि जब मैंने कंपनी ज्वाइन की थी तब ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन जब मैंने वहां से लोन लिया तो मेरे बॉस का बर्ताव कुछ बदल सा गया। वह मुझे गंदी नजरों से देखने लगा। कभी अपने केबिन में बुलाता, तो कभी मेरी डेस्क पर आकर ही चिपक के खड़ा हो जाता। मैं उन्हें आंखे दिखाती उनसे छुपती लेकिन वो बार-बार मेरे सामने आ जाते।
एक बार की बात है बॉस ने मुझे फोन करके होटल में बुलाया और कहा कि यहां क्लाइंट के साथ मीटिंग है। मैं अपना बैग उठाकर ऑफिस से ही होटल के लिए निकल पड़ी। जब मैं वहां पहुंची तो मीटिंग रूम में कोई नहीं था। बॉस को फोन किया तो उसने कहा कि कमरे में आ जाओ। मैं कमरे में पहुंची तो वह काले रंग का बाथरूम रोब पहने शराब का गिलास हाथ में लिए बैठा हुआ था। मैंने पूछा कि सर मीटिंग का क्या हुआ? तो उन्होंने मुझे बोला आओ बैठो। मैं बैठी तो वह मेरे करीब आकर बैठ गया। उसके बाद मुझे यहां वहां छूने लगा। मैंने मना किया लेकिन माना नहीं और मुझे धमकी देने लगा कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वह कंपनी से मुझे निकाल देगा और लोन न चुका पाने के चलते मेरी शिकायत भी कर देगा। इसके बाद मैं भला क्या करती, मैं उसकी बातों में आ गई और हमारे बीच संबंध बना।
ये सिर्फ एक बार की बात नहीं है, इसके बाद हफ्ते में दो से तीन बार वह मुझे होटल रूम में बुलाने लगा और मेरे साथ गलत काम करने लगा। वो इतना मोटा है कि उसे देखकर ही मुझे चिढ़ मचने लगती है। एक बार तो उसने अपने दोस्त को भी मेरे साथ संबंध बनाने के लिए कहा। मैं बुरी तरह से फंस चुकी हूं ना यहां की रही ना वहां की रही। मुझे वही करना पड़ता है जो मेरा बॉस कहता है।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rgloek

    January 1, 2024 at 3:10 pm

    3rd generation antihistamines list 3rd generation antihistamines list what is allergy medicine called

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *