Connect with us

How To

युवाओ को शादीशुदा BHABI क्यों पसंद आती है? वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे

Published

on

युवाओ को शादीशुदा भाभी क्यों पसंद आती है वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे

SD24 News Network –

युवाओ को शादीशुदा भाभी क्यों पसंद आती है? वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे
आप सभी ने यह कहावत तो सुनी ही होगी कि प्यार अंधा होता है। जब हम किसी से प्यार करते हैं तो हमें सही और गलत में फर्क नहीं दिखता। प्यार की न तो कोई उम्र होती है और न ही कोई सीमा, ये सब हम आज आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो अपने से बड़ी लड़कियों को पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जिन्हें भाभी पसंद होती हैं.
असल में यह हम नहीं बल्कि लड़कों पर किए गए एक सर्वे से यह जानकारी सामने आई है कि वे किसे पसंद करते हैं। जब लड़कों से पूछा गया कि उन्हें कौन पसंद है? तो उनका जवाब था कि उन्हें लड़कियों से ज्यादा भाभी और मौसी पसंद हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोध में यह बात भी सामने आई है कि पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ आकर्षित होते हैं। ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों होता है कि पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ आकर्षित होते हैं।
शादीशुदा महिलाएं लड़कियों से ज्यादा किसी खास चीज की तरफ आकर्षित होती हैं, उनका कहना है कि भाभियां लड़कियों से ज्यादा मैच्योर होती हैं। ये रिश्तों को अच्छे से समझते हैं और रिश्तों को जोड़ कर रखना पसंद करते हैं।
शादीशुदा महिलाएं अविवाहित लड़कियों से ज्यादा इमोशनल होती हैं और लड़कों की भावनाओं को बखूबी समझती हैं। उनका मानना ​​है कि शादीशुदा महिलाएं अविवाहित लड़कियों से ज्यादा भरोसेमंद होती हैं।
लड़कों का मानना ​​है कि अविवाहित लड़कियों की तुलना में एक विवाहित महिला अपने अनुभव के आधार पर उन्हें ज्यादा संतुष्ट कर सकती है।
शादीशुदा महिलाएं अक्सर लड़कों को जल्दी समझ जाती हैं। लड़कों को यह भी लगता है कि शादीशुदा महिलाओं को लड़कों की पसंद या नापसंद का ज्यादा अंदाजा होता है, जिससे वे उन्हें अच्छी तरह समझ पाती हैं।
अन्य बातों के अलावा, इसलिए भी कि लड़के बड़ी उम्र की महिलाओं या विवाहित महिलाओं को पसंद करते हैं और क्योंकि उन्हें बाद में ब्रेकअप का डर नहीं होता और दोनों जल्दी-जल्दी आगे बढ़ जाते हैं।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *