...
Connect with us

Current Affairs

Youtube और Google की मदद से, गर्लफ्रेंड के लिए पत्नी का कत्ल। किसपर होगी कारवाही ?

Published

on

Youtube और Google की मदद से, गर्लफ्रेंड के लिए पत्नी का कत्ल। किसपर होगी कारवाही ?

SD24 News Network –

Youtube और Google की मदद से, गर्लफ्रेंड के लिए पत्नी का कत्ल। किसपर होगी कारवाही ?
कुछ साल पहले की बात है, 2 बेवकूफ लोगों को पुलिसने गिरफ्तार किया, और उनसे पूछताछ की, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन चूतियों ने कहा कि वो ज़ाकिर नाइक के बयान जे मुतासिर थे । जिसके बाद ज़ाकिर नाइक को इतने परेशान किया उन्हें देश छोड़ने को मजबूर होना पड़ा । आज भी गोबरिये उन्हें गरियाते है। 

ऐसी ही एक वारदात को कल अंजाम दिया गया । आरोपी ने खुद कबूल किया कि उसने यूट्यूब और गूगल की मदद से अपनी पत्नी का कत्ल किया । मोदीनगर के आनंद विहार निवासी 38 वर्षीय विकास शर्मा ने गूगल पर हत्या के तरीके देख अपनी 35 वर्षीय पत्नी सोनिया की जान लेने की साजिश रची। आरोपी ने प्रेमिका अमीषा दलाल के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गर्लफ्रेंड की तलाश जारी है। 

अब सवाल यह उठता है कि 2 बेवकूफ आरोपियों के बयान के बाद ज़ाकिर नाइक पर जिन धाराओं में केस दर्ज किया गया था क्या उन्ही धाराओं में यूट्यूब और गूगल पर भी केस दर्ज होगा ? जाहिर सी बात है कभी नही। क्योंकि न कातिल मुसलमान है ना ही गूगल और यूट्यूब के मालिक मुसलमान है। हां अगर ये मुसलमान होते तो जरूर डॉक्टर ,जाकिर नाइक जैसा रवैया इनके साथ भी अपनाया जाता ।
चलिए जानते है लोग कैसे यूट्यूब और गूगल की मदद से कातिल बन रहे है।
विकास हरियाणा के भिवाड़ी में अरविंदा फार्मा कंपनी में क्वालिटी मैनेजर है और अमीषा भी इसी कंपनी में काम करती है। दो के बीच में तकरीबन दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बारे में सोनिया को भी जानकारी हो चुकी थी और वह लगातार इसका विरोध भी करती थी। दोनों के बीच में इस बात को लेकर कई बार झगड़ा भी हो चुका था। मामले को लेकर एसपी दीपक भूकर ने जानकारी दी कि आरोपी अमीषा के साथ में रहना चाहता था और इसको लेकर अमीषा भी उस पर दबाव बना रही थी। 

दोनों ने मिलकर तय किया कि वह सोनिया की हत्या कर देंगे।  इसके बाद दो माह तक विकास गूगल पर हत्या के तरीके खोज रहा था। उसने गूगल के जरिए ही हत्या का ऐसा तरीका निकाला जिससे किसी को भी शक न हो। यू ट्यूब पर इसको लेकर पूरा वीडियो भी देखा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने इसी तरीके से पत्नी को मौत के घाट उतारा। इस घटना के बाद मृतका के पिता त्रिलोक चंद शर्मा ने मुकदमा दर्ज करवाया है। 
सोनिया और विकास की शादी 12 साल पहले हुई थी। विकास और अमीषा ने सोनिया की हत्या गाजियाबाद के हापुड़ चुंगी और डायमंड फ्लाईओवर के पास कार में की। इस घटना को लेकर पुलिस को आठ बजे सूचना दी गई। 
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Qikeoe

    January 1, 2024 at 12:34 pm

    strongest over the counter allergy best prescription allergy pills best cold medicine without antihistamine

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.