Connect with us

Current Affairs

योगी, शिंदे, बोम्मई जाएंगे सऊदी अरब । मुल्ले बुलाओ अभियान ।#BoycottGang #pathan Yogi, Shinde, Bommai

Published

on

योगी, शिंदे, बोम्मई जाएंगे सऊदी अरब । मुल्ले बुलाओ अभियान ।#BoycottGang #pathan Yogi, Shinde, Bommai

SD24 News Network –

योगी, शिंदे, बोम्मई जाएंगे सऊदी अरब । मुल्ले बुलाओ अभियान ।#BoycottGang #pathan Yogi, Shinde, Bommai 
कट्टर हिंदुत्ववादी भक्त एक तरफ भारत मे मुल्ले भगाओ अभियान चला रहे है तो दूसरी तरफ मुल्ले बुलाओ अभियान पर जोर दिया जा रहा है।
हमारे यहां मोब लिंचिंग नही होती, हमारे यहां दलित को घोड़ी चढ़ने की आज़ादी है, हमारे यहां मुल्लों की मूवी का विरोध नही होता । 
भारत के तीन कट्टर हिंदुत्वादी नेता मुल्लों के देश सऊदी अरब जाएंगे । और अरब से अपने यहां निवेश करने की रिक्वेस्ट करेंगे। 
रिपोर्ट के मुताबिक, मुसलमानों से एलर्जी वाले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हिजाब विरोधी कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अब सऊदी अरब को न्योता देने के लिए जाएंगे के मूल भारत मे आकर अपना बिजनेस खोले यानी भारत मे निवेश करें, 
यह यह बात जगजाहिर है कि शिंदे हो या योगी आदित्यनाथ कट्टर हिंदुत्ववादी है। और यह खुद सीना ठोक कर कहते भी है कि हम हिंदुत्ववादी है और भारत को हिन्दुराष्ट्र बनाना है।
और इनको अपना आका मानने वाले पठान के विरोध में चादरें फाड़ रहे है, और मुल्लों को पाकिस्तान भेज रहे है। वहीं दूसरी तरफ बॉयकॉट गैंग के बाबा मुल्लों को भारत मे निवेश करने का नेवता लेकर जा रहे है ।
कट्टर हिंदुत्ववादी भक्त एक तरफ भारत मे मुल्ले भगाओ अभियान चला रहे है तो दूसरी तरफ मुल्ले बुलाओ अभियान पर जोर दिया जा रहा है।
आपको बता दें कि, तीन साल बाद, इस साल दावोस के World Economic Forum में दुनिया के नेता और बिज़नेसमैन फिर एक साथ जमा हो रहे हैं। इस साल के WEF की Theme है, “ कोऑपरेशन in the फ्रैग्मेण्टेड world”  
भारत से बहुत सारे बिज़नेसमैन और तीन राज्यों के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, एकनाथ शिंदे और योगी अदित्यनाथ इस मे हिस्सा लेने जा रहे हैं।
महाराष्ट्रा के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सऊदी अरब के अंग्रेजी अख़बार Arab News में एक आर्टिकल लिखा है, जिस में वह लिखते हैं कि “हमने भारत को $5 Trillion डॉलर इकोनॉमी बनाने के लिए महाराष्ट्र मे मीडिल ईस्ट के निवेश और साझेदारी को अट्रैक्ट करने के मकसद से डोमिनेट थिंकिंग वाली पहलों को लागू किया है।” 
शिंदे ने लिखा है कि वह दावोस में World Economic Forum  में हिस्सा लेने जा रहे हैं, वहां पूरे मीडिल ईस्ट के राजनीतिक और व्यापार जगत के नेताओं के साथ वह बातचीत करके अपने एजेंडे को रखेंगें। वह मीडिल ईस्ट के बिजनेसमैनों के साथ लंबे वक्त के फायदेमंद इन्वेस्टमेंट और पोटेंशियल पार्टनरशिप के निर्माण के लिए सऊदी अरब की सरकार को पेशकश करेंगें, ताकि हमारे राज्य महाराष्ट्र मे लाखों लोगों को रोज़गार मिले और वह $1 trillion डॉलर की अर्थव्यवस्था का पहला राज्य भारत में बन जाये।
यह हैं एकनाथ शिंदे, जो शिवसेना के टूटे धड़े के मुख्यमंत्री हैं, जिन के नेता लोग गर्व से कहते थे कि हम ने बाबरी मस्जिद तोडा है। वहीं संघ के मुखिया कहते हैं, कि हज़ारों साल से आक्रमणकारी भारत आते रहे और हमें पादोभ्रांत करते रहे। पहले भी नेवता देकर बुलाया था और आक्रमणकारी कहा गया, आज भी बुला रहे है खैर, आज शिंदे संघ की पार्टी के साथ महाराष्ट्र मे साझा सरकार चला रहे हैं मगर निवेश के लिए मीडिल ईस्ट और सऊदी अरब को बुला रहे हैं।
हम कई सालों से कहते थे सब आज़ान देंगें। देख लीजिए यह दक्षिणपंथी लोग भी सऊदी के अख़बार में आर्टिकल छपवा कर अब सऊदी अरब का तुष्टीकरण करने लगे है।
मगर अब कुछ नहीं होने वाला है। नौ साल मे कोई बड़ा निवेश इन लोगों के रहते न आया है, और न करीब फ्यूचर में आने वाला है। इस साल के भारत सरकार  के खोखले बजट पर नज़र रखिये गा।
हम तो चाहते है कि हमारा प्यारा देश भारत सुपर पावर बने, हम सर उठाकर दूसरे देशों को बताने लायक हो जाये कि यहां किसी के साथ भेदभाव नही होता, मुसलमानों की मोब लॉन्चिंग नही होती, मुल्लों को पाकिस्तान भेजो के नारे नही लगते, दलित को घोड़ी चढ़ने पर कोई पाबंदी नही, शाहरुख खान, सलमान खान, अमीर खान के फिल्मों का विरोध नही होता, बेगुनाहों और हम जैसा तीखा और सही बोलने वाले बेगुनाहों को जेलों में नही ठूसा जाता, लेकिन कुछ लोग हिन्दू मुस्लिम कर के देश का नाम मिट्टी में मिला रहे है, जब तक अंदुरुनी नफरती ताकतों, भेदभाव वाले बॉयकॉट गैंग का खात्मा नही होता देश सुपर पावर नही हो सकता। आपकी क्या राय है कमेंट कर के जरूर बताएं।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Tnefba

    December 31, 2023 at 9:38 pm

    top rated pill for itching best allergy medicine for rash generic name for allergy pills

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *