Connect with us

Current Affairs

जेल से छूटा, घर आया अजय ।। अपनी 9 साल की बेटी का किया बलात्कार ।।

Published

on

SD24 News Network –

जेल से छूटा, घर आया अजय ।। अपनी 9 साल की बेटी का किया बलात्कार ।।

जेल से छूटा, घर आया अजय ।। अपनी 9 साल की बेटी का किया बलात्कार ।।

बरेली। यूपी के बरेली में रंजिश तोड़ने का मामला सामने आया, जहां नशे में धुत एक पिता ने अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ हैवानियत भरी हरकत कर दी. इस मामले में आरोपी अजय के भाई ने अपने ही भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना शराब के नशे में हुई है। बता दें कि वह हाल ही में जेल से छूटा है। इससे पहले ही आरोपी बच्चियों से छेड़खानी के मामले में सलाखों के पीछे पहुंच गया।

मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र का है जहां निवासी अजय ने अपने भाई राजेश पर गंभीर आरोप लगाया है. भाई ने कथित तौर पर अपनी 9 साल की बेटी के साथ रेप किया। उसकी भतीजी के चिल्लाने पर उसने जाकर देखा तो भाई शराब के नशे में उसके साथ गंदी हरकत कर रहा था। मामले की जानकारी परिजनों व रिश्तेदारों को देने के बाद पुलिस में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी राजेश से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 9 साल की बेटी मां की मौत के बाद परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहती है।

एसपी सिटी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपने भाई के खिलाफ सगी बेटी से दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि इसी तरह के एक मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 354 और 366 के तहत कार्रवाई की गई थी और वह हल्द्वानी जेल भी गया था.
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Womxdn

    January 1, 2024 at 8:21 pm

    types of allergy pills best nighttime medicine for allergies best generic allergy pills

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *