...
Connect with us

Current Affairs

कहा है हिंदू धर्म और संस्कृति के स्वयंभू पहरेदार ? कौन से बिल में जाकर छिपे है ?

Published

on

कहा है हिंदू धर्म और संस्कृति के स्वयंभू पहरेदार ? कौन से बिल में जाकर छिपे है ?

SD24 News Network –

कहा है हिंदू धर्म और संस्कृति के स्वयंभू पहरेदार ? कौन से बिल में जाकर छिपे है ?
दुनिया की सबसे पवित्र नदी जिसका ग्रेटनेस मान्यताओं के मुताबिक अपरंपार है, जिसे मोक्षदायनी पापनाशिनी माना जाता है, ऐसी पुण्य सलिला नदी गंगा की बीच धार में शराब और कबाब की हर रात पार्टियां हो रही है, मुर्ग मुसल्लम उड़ाया जा रहा है, शैंपेन खोली जा रही है दुनियां की महंगी से महंगी शराब उंडेली जा रही है, 
हम बात कर रहे हैं गंगाविलास क्रूज की….. जिसे कल pm मोदी ने वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर वाराणसी के रविदास घाट से रवाना किया है। यह क्रूज गंगा नदी में 51 दिन की यात्रा कर वापस आएगा इस जहाज में जितने भी यात्री है, वे सब विदेशी है उन्हे क्रूज में हर तरह का भोजन परोसा जाएगा, उम्दा वाइन, शैम्पेन, “प्रीमियम स्पिरिट” आदि का पूरा इंतजाम है
अगर किसी को शक हो तो वो गंगा विलास क्रूज को संचालित करने वाली अंतरा लग्जरी रिवर क्रूज की वेबसाइट पर जाकर देख सकता है। कि क्रूज के यात्रियों से क्या क्या वादे किए गए हैं ।
एक फिल्म के गाने के दो सेकंड की क्लिप में हीरोइन द्वारा पहनी गई ऑरेंज कलर की टू पीस बिकनी के रंग को लेकर बवाल मचाने वालो को क्या अब हिंदू सनातन संस्कृति का इतना बड़ा अपमान दिख नही रहा है ?
बॉयकॉट गैंग के होते हुए भी ये सब हो रहा है, और उनकी भावनाएं एक राजनीतिक दल की निष्ठा के बोझ तले दुबककर उस वक्त का इंतजार कर रहीं हैं कि कब शाहरुख़ या आमिर खान की अगली मूवी आये और हमारी भावना दोबारा आहत हों….
Girish Malviya
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Uklpos

    December 31, 2023 at 8:10 am

    top rated pill for itching doctor prescribed allergy medication alternatives to allergy pills

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.