...
Connect with us

Current Affairs

बॉलीवुड बहिष्कार की प्रवृत्ति हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “पठान” को क्यों निशाना बना रही है?

Published

on

SD24 News Network –

बॉलीवुड बहिष्कार की प्रवृत्ति हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "पठान" को क्यों निशाना बना रही है?

बॉलीवुड बहिष्कार की प्रवृत्ति हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “पठान” को क्यों निशाना बना रही है?

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण आदि अभिनीत फिल्म पठान का एक गीत जारी होने के बाद एक बार बहिष्कार का चलन शुरू हो जाता है। दीपिका और शाहरुख दोनों को मेगा-स्टार-स्टडेड बॉलीवुड फिल्म- पठान के पहले गाने में चित्रित किया गया है। गाने ने सकारात्मक और नकारात्मक दोनों माध्यमों से खूब ध्यान खींचा। इस बीच, मध्य प्रदेश में उस समय विवाद छिड़ गया जब राज्य के गृह मंत्री ने दीपिका के भगवा रंग की बिकनी पहने होने की आलोचना की। उन्होंने अपील की कि इस फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए, उनके और विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों के अनुसार, जिन्होंने दावा किया कि गीत और इसकी कल्पना ने हिंदू भावनाओं को आहत किया और धीरे-धीरे यह पूरे देश में फैल गया।
जाहिर है, कई अन्य राजनेताओं, धार्मिक उपदेशकों, समुदायों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और आलोचकों ने ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब, समाचार चैनलों, वेब पोर्टल जैसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों में अपने विचार व्यक्त किए हैं, मुख्य रूप से उन्होंने दीपिका के बिकनी संगठनों के साथ-साथ भगवा रंग के उपयोग पर आपत्ति जताई है। उस गीत में वेश-भूषा का नाम था – “बेशरम रंग”। दूसरी ओर कुछ अन्य हस्तियों, राजनेताओं का दावा है कि यह फिल्मों के माध्यम से अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मामला है, इसलिए वे इस बहिष्कार की प्रवृत्ति का विरोध करते हैं। कुछ राज्यों ने अपने सिनेमाघरों में भी फिल्मों को चलाने के लिए बहिष्कार किया। वास्तव में मीडिया घरानों को आजकल पूरे भारत में सार्वजनिक प्रतिक्रियाओं के माध्यम से एक ट्रेंडिंग विषय मिल गया है।
बॉलीवुड बहिष्कार की प्रवृत्ति हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "पठान" को क्यों निशाना बना रही है?

pathan movie,pathan movie boycott,pathan movie song,pathan,boycott pathan movie,pathan movie controversy,pathaan movie,pathan song,pathaan,boycott pathan,pathan controversy,pathan trailer,boycott pathaan,boycott pathaan movie,shahrukh khan pathan movie,pathaan trailer,pathaan controversy,pathan film controversy,pathan movie trailer,pathan movie controversy in hindi,pathan song controvery,pathan movie roast,pathan movie review,pathan boycott
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Jrdzgu

    December 31, 2023 at 8:36 pm

    best allergy pill allergy pills without antihistamine best allergy medication for itching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.