Connect with us

अजब गज़ब

UP : चूहे की हत्या, मनोज कुमार गिरफ्तार ।। मृत चूहे को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।।

Published

on

SD24 News Network –
UP  चूहे की हत्या, मनोज कुमार गिरफ्तार ।। मृत चूहे को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।।

UP : चूहे की हत्या, मनोज कुमार गिरफ्तार ।। मृत चूहे को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।।

कब क्या होगा ? कब कौन क्या करेगा इसका अंदाजा लगाना मुश्किल ही नही ना मुमकिन है । हर रोज कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को या देखने को मिलती है कि, जिसपर पहली नजर में या तो मजाक समझा जाता है या कोई जोक । ऐसी ही एक वास्तविक खबर हम आपके लिए लाए है ।

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक चूहे की मौत के संबंध में पुलिस से शिकायत की गयी. पुलिस ने मृत चूहे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पीपुल फॉर एनिमल्स के जिलाध्यक्ष विकेंद्र शर्मा ने बताया कि उन्होंने रास्ते में देखा कि एक लड़के ने एक चूहे को पकड़ लिया और उसकी पूंछ में पत्थर का टुकड़ा बांधकर नाले में फेंक दिया. इस पर शर्मा ने नाले में कूदकर चूहे को बाहर निकाला, लेकिन कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक विकेंदर ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। इसमें उन्होंने जिक्र किया है। कि शुक्रवार की दोपहर जब वह शहर के गांधी मैदान चौराहे के पास से गुजर रहे थे तो वहां मनोज कुमार नाम का युवक चूहे की पूंछ में पत्थर बांधकर नाले में फेंकता नजर आया. उसने तुरंत नाले में छलांग लगाई और चूहे को बाहर निकाला लेकिन वह मर चुका था।

बीकेंद्र शर्मा की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने शव को सील कर बदायूं के पशु चिकित्सालय भेज दिया, लेकिन वहां के स्टाफ ने संसाधनों के अभाव में पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया. पुलिस ने वादी के आवेदन पर चूहे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बरेली स्थित आईवीआरआई भेज दिया है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Zgsfdo

    January 1, 2024 at 8:15 am

    allegra side effects best non prescription allergy medication most recommended allergy medication

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *