Connect with us

अजब गज़ब

67 साल के आदमी की नौकरानी से संबंध बनाते वक्त मौत ।। मेड गिरफ्तार

Published

on

SD24 News Network –
67 साल के आदमी की नौकरानी से संबंध बनाते वक्त मौत ।। मेड गिरफ्तार
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 67 साल के एक शख्स की मौत के मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. इस वृद्ध का शव सड़क किनारे प्लास्टिक की थैली और चादर में लिपटा मिला था. जांच के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने पति व भाई के साथ मिलकर वृद्धा की लाश को फेंक दिया था. इसके पीछे उन्होंने जो वजह बताई वह बेहद चौंकाने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 वर्षीय नौकरानी ने पुलिस को बताया कि उसके अपने मालिक 67 वर्षीय बाला सुब्रमण्यन के साथ अवैध संबंध थे. वह 16 नवंबर को अपने घर आया था। नौकरानी ने बताया कि दोनों संबंध बना रहे थे, इसी बीच सुब्रमण्यन को दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

67 साल के आदमी की नौकरानी से संबंध बनाते वक्त मौत ।। मेड गिरफ्तार

इससे वह बहुत घबरा गई। उसने तुरंत अपने पति और भाई को घटना के बारे में बताया कि उसका बॉस यहां किसी काम से आया था और अचानक उसे दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्होंने उन्हें गुमराह किया कि अगर मामले का खुलासा हुआ तो मानहानि होगी और पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई भी कर सकती है। इस वजह से तीनों ने मिलकर सुब्रमण्यम के शव को प्लास्टिक में डालकर ऊपर से चादर से बांध दिया. इसके बाद शव को जेपी नगर में सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि 17 तारीख को वृद्ध की लाश मिली थी। इसके बाद जांच के दौरान नौकरानी पर शक गहरा गया और जब उससे पूछताछ की गई तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया।

पुलिस ने कहा कि बाला सुब्रमण्यम 16 ​​नवंबर को अपने पोते को बैडमिंटन क्लास के लिए छोड़ने के लिए घर से निकले थे। बुर्जुग ने शाम को 4.55 बजे अपनी बहू को फोन किया और कहा कि मुझे कुछ काम है, इसलिए घर लौटने में देर हो जाएगी। देर शाम होने के बाद भी बुर्जुग घर नहीं लौटा, उसका फोन भी स्विच ऑफ था। आखिरकार बेटे ने थाने जाकर पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई। जिस दिन शव मिला, पुलिस को शिनाख्त करने में देर नहीं लगी।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चला कि बुजुर्ग की मौत हार्ट अटैक से हुई है, लेकिन शव यहां कैसे पहुंचा, इसकी जांच शुरू कर दी है। अब मामला शांत हो गया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
Advertisement
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rrvfaz

    December 31, 2023 at 10:09 pm

    best generic allegra alternatives to allergy medication different types of allergy medicine

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *