google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 4 लड़कियों ने एक आदमी के हाथ पैर बांधे, नशा देकर बारी बारी रेप किया ।।
Connect with us

Current Affairs

4 लड़कियों ने एक आदमी के हाथ पैर बांधे, नशा देकर बारी बारी रेप किया ।।

Published

on

SD24 News Network –
पंजाब के जालंधर में एक शख्स ने 4 महिलाओं पर रेप का

4 लड़कियों ने एक आदमी के हाथ पैर बांधे, नशा देकर बारी बारी रेप किया ।।

पंजाब के जालंधर में एक शख्स ने 4 महिलाओं पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित युवक शादीशुदा है और एक फैक्ट्री में काम करता है। आरोप है कि 4 लड़कियां कार से आईं, उन्होंने पहले उसे बेहोश किया और फिर अपने साथ ले गए. बाद में पीड़ित आदमी को नशीला पदार्थ खिलाकर चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि दुष्कर्म पीड़ित ने समाज मे बेइज्जती के डर से घटना की तहरीर थाने में नहीं दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला शहर के कपूरथला रोड का है. यहां एक फैक्ट्री में कम वेतन पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने आपबीती सुनाई। पीड़ित का कहना है कि वह रोज की तरह फैक्ट्री से अपने घर के लिए निकला था। इस दौरान कुछ दूर चलने के बाद उनके सामने एक सफेद रंग की कार आकर रुकी। कार में चार लड़कियां बैठी थीं, जिनकी उम्र 22-23 साल के बीच थी। इस दौरान एक लड़की ने पर्ची निकाली और पीड़ित से पता पूछा। जब पीड़ित पर्ची पर पता देख रहा था तो लड़कियों ने उसकी आंखों में कुछ ऐसा डाल दिया जिससे वह अंधा हो गया।

पीड़ित ने आगे बताया कि कुछ ही देर में वह बेहोश हो गया। इस दौरान युवतियों ने उसे कार के अंदर खींच लिया। उसकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी और उसके हाथ उसकी पीठ के पीछे बंधे हुए थे। चारों उसे एक कार में अज्ञात स्थान पर ले गए जहां उसे जबरन नशीला पदार्थ पिलाया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान युवतियां शराब भी पी रही थीं। बाद में चारों लड़कियों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

रात करीब तीन बजे हाथ बांधकर फिर से लेदर कांप्लेक्स में छोड़ा गया। पीड़िता ने खुद को शादीशुदा और बच्चे वाला बताया। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया। पीड़िता इसका कारण स्थानीय लोगों को बता रही है। पीड़िता का कहना है कि घर लौटकर उसने पूरी बात परिजनों को बताई. पीड़िता के मुताबिक उसके परिजन भी इस बात से संतुष्ट हैं कि उसकी जान बच गई।

पीड़िता का कहना है कि उसके साथ दुष्कर्म करने वाली लड़कियां अंग्रेजी में बात कर रही थीं और वे भी अच्छे घरों की लग रही थीं. पीड़िता से बात करने के लिए वह पंजाबी में बात करती थी। बताया जा रहा है कि पीड़िता के बयान के आधार पर खुफिया विभाग ने अपनी जांच शुरू कर दी है.
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Yqymvr

    January 2, 2024 at 5:33 am

    generic allergy pills strongest over the counter allergy what is allergy medicine called

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *