...
Connect with us

Current Affairs

जब तक सब सो रहे है बार बार S3x करेंगे – संत शिवमूर्ति । । 13 साल की लड़की से 2 साल तक रेप ।

Published

on

SD24 News Network –
जब तक सब सो रहे है बार बार करेंगे – संत शिवमूर्ति । । 13 साल की लड़की से 2 साल तक रेप ।
कर्नाटक पुलिस ने नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद लिंगायत संत शिवमूर्ति मुरुग शरणरू के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल की है। लिंगायत संत के खिलाफ चार्जशीट में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। लिंगायत पर 2013 और 2015 के बीच रात के मध्य में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ बार-बार बलात्कार करने का आरोप है। लड़की को लिंगायत के कमरे में पीछे के कमरे से प्रवेश करने का आदेश दिया जाता है जब सभी सो रहे होते हैं और सुबह लोगों के उठने से पहले चले जाते हैं। .

चार्जशीट में कहा गया है कि 64 वर्षीय लिंगायत संत शिवमूर्ति मुरुग शरणरू सबके सो जाने के बाद लड़की को अपने कमरे में बुलाते थे। रेप के दौरान वह लड़की को भरोसा भी दिलाता था कि कोई उसे आते हुए देख लेगा। घटना के वक्त नाबालिग की उम्र 13 साल थी।
जब तक सब सो रहे है बार बार करेंगे - संत शिवमूर्ति । । 13 साल की लड़की से 2 साल तक रेप ।

जगद्गुरु मुरुगराजेंद्र विद्यापीठ मठ द्वारा संचालित एक हाई स्कूल में पढ़ने वाली कम से कम दो नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के आरोप में शरणारू चित्रदुर्ग जेल में बंद है। उन्हें 1 सितंबर को प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (POCSO) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। प्राथमिकी दर्ज होने के एक सप्ताह बाद 27 अगस्त को उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

27 अक्टूबर को, जांच दल ने मामले में 694 पन्नों की चार्जशीट जिले की दूसरी अतिरिक्त और सत्र अदालत के समक्ष पेश की, जिसमें साधु और दो अन्य अभियुक्तों को नामजद किया गया था।
चार्जशीट में नाबालिग पीड़िता की घटना का जिक्र किया गया है। नाबालिग के मुताबिक, ”मेरी मां की 2012 में बीमारी के चलते मौत हो गई थी. मैं 7वीं कक्षा में पढ़ रहा था… मेरे पिता ने मुझे मुरुगा मठ के प्रियदर्शिनी हाई स्कूल में भर्ती कराया, जहां मैं अक्का महादेवी छात्रावास में रहता था। उसने इसका इस्तेमाल किया। वह सुबह 4.30 बजे तक या 5.30 बजे से पहले मेरे साथ रेप करता है। तब वे किसी और के उठने से पहले ही मुझे विदा कर देंगे।”

पीड़िता के मुताबिक, श्रुति और अपूर्वा जब हॉस्टल में आईं तो वार्डन थीं। तब हमें कोई परेशानी नहीं हुई। परेशानी की शुरुआत 2013-2014 में हुई जब रश्मि ने हॉस्टल वार्डन का पदभार संभाला। “रश्मि मुझे रात 9 बजे के बाद फल और पैसे लेने के लिए लिंगायत संत के पास जाने के लिए कहती थी। मैं दूसरी लड़की के साथ दो-तीन बार उससे मिलने गया। कुछ दिन बाद दूसरी लड़की ने मना कर दिया। मैं खाना खाने के बाद उनके कमरे में चला जाता था और सब पीछे के दरवाजे से सोने चले जाते थे।

पीड़िता के मुताबिक, ‘वह मुझे ड्राई फ्रूट्स और चॉकलेट देता था। वह पूछ रहा था कि क्या किसी ने मुझे मेरे कमरे में जाते देखा है। फिर वह मुझसे कपड़े उतारने को कहता। उसने अपने कपड़े भी उतार दिए। वह मुझे अपनी गोद में बैठाता था और मेरे गुप्तांगों को गलत तरीके से छूता था और फिर मेरा रेप करता था।
Advertisement
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Hdvvuy

    December 31, 2023 at 8:26 am

    prescription strength allergy meds claritin allergy sinus 12hr costco antihistamine nasal spray canada

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.