Connect with us

Current Affairs

अंडरपैंट में हाथ डालता और स्तनों पर थप्पड़ मारता, एक्ट्रेस में सुनाई आपबीती ।। Putting his hand in underpants and slapping on the breasts

Published

on

SD24 News Network –
मेरे अंडरपैंट में हाथ डाला था और स्तनों पर थप्पड़ मारता था ।। He put his hand in my underpants and used to slap on my breasts.
टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मुनमुन ने साल 2017 में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का जिक्र किया था. उन्होंने 25 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दर्द बयां किया था. मुनमुन दत्ता ने अपने पोस्ट में लिखा है कि इस तरह के पोस्ट को शेयर करके और महिलाओं पर यौन उत्पीड़न के बारे में इस वैश्विक जागरूकता से जुड़कर और उन महिलाओं के प्रति एकजुटता दिखाते हुए जो इस उत्पीड़न से गुज़री हैं, इस समस्या की भयावहता को दर्शाता है।

मुनमुन ने आगे लिखा- ‘कुछ ‘अच्छे’ आदमियों के आंकड़े देखकर हैरान हूं जिन्होंने बाहर आकर अपने #metoo अनुभव साझा किए हैं. यह आपके ही घर में हो रहा है, आपकी अपनी बहन, बेटी, मां, पत्नी या यहां तक ​​कि आपकी नौकरानी के साथ भी। उनका विश्वास हासिल करें और उनसे पूछें। इनके जवाब जानकर आप हैरान रह जाएंगे. इनकी कहानियां सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. आगे मुनमुन लिखती हैं कि ऐसा कुछ लिखते वक्त मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं. जब मैं छोटा था तो मुझे पड़ोसियों की नज़रों से और उन्हें घूरने से डर लगता था, जो मौका मिलने पर मेरी तरफ देखते और मुझे धमकाते थे कि अब यह बात किसी और को नहीं बताऊंगा या मेरे बड़े चचेरे भाइयों को जो ऐसा करते हैं मुझे अपनी बेटियों की तरह नहीं देखा या वह आदमी जिसने मुझे अस्पताल में पैदा होते देखा और फिर 13 साल बाद सोचा कि वह मेरे शरीर के अंगों को छू सकता है क्योंकि मेरा शरीर बदल रहा है। या मेरी ट्यूशन टीचर जिसने मेरे जांघिया में हाथ डाला या दूसरी टीचर जिसे मैंने राखी बांधी। वह जो क्लास में लड़कियों को डांटने के लिए ब्रा का पट्टा खींचकर उनके स्तनों पर थप्पड़ मारता था या ट्रेन स्टेशन का आदमी जो उन्हें छूता था। क्यों? क्योंकि आप बहुत छोटे हैं और यह सब बताने से डरते हैं।
मेरे अंडरपैंट में हाथ डाला था और स्तनों पर थप्पड़ मारता था ।। He put his hand in my underpants and used to slap on my breasts.

आप इतने डरे हुए हैं, आपको लगता है कि आपका पेट फड़क रहा है, आपका दम घुट रहा है। लेकिन आप नहीं जानते कि आप इस बात को अपने माता-पिता के सामने कैसे रखेंगे वरना आपको इसके बारे में किसी से एक शब्द भी बोलने में शर्म आएगी और फिर आप में पुरुषों के लिए नफरत पैदा होने लगती है। क्योंकि, यह वे लोग हैं जो आपको इस तरह महसूस कराने के लिए दोषी हैं। उन्होंने लिखा कि इस घिनौने एहसास को अपने दम पर दूर करने में मुझे सालों लग गए। इस आंदोलन में शामिल होने और लोगों को यह एहसास दिलाने के लिए एक और आवाज बनकर खुशी हुई कि मैं भी छूटा नहीं था। आज मुझमें इतनी हिम्मत है कि जो आदमी मुझ पर कुछ भी करने की कोशिश करेगा उसे दूर से भी चीर दूंगा। मुझे आज खुद पर गर्व है।

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मुनमुन ने साल 2017 में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का जिक्र किया था. उन्होंने 25 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दर्द बयां किया था. मुनमुन दत्ता ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि इस तरह के पोस्ट को शेयर करके और महिलाओं के यौन उत्पीड़न के बारे में इस वैश्विक जागरूकता से जुड़कर और उन महिलाओं के प्रति एकजुटता दिखाते हुए जो इस उत्पीड़न से गुज़री हैं, इस समस्या की भयावहता को दर्शाता है।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *