Connect with us

Current Affairs

भाजपा के गुंडे चला रहे सरकार, शासन-प्रशासन नतमस्तक- रिहाई मंच

Published

on

भाजपा के गुंडे चला रहे सरकार, शासन-प्रशासन नतमस्तक- रिहाई मंच

SD24 News Network –

भाजपा के गुंडे चला रहे सरकार, शासन-प्रशासन नतमस्तक- रिहाई मंच
आज़मगढ़/लखनऊ 27 सितंबर 2022. रिहाई मंच महासचिव राजीव यादव ने निज़ामाबाद तहसील में प्रशासनिक अधिकारियों, लेखपाल और अन्य के साथ मारपीट का लालगंज भाजपा जिला अध्यक्ष ऋषिकांत राय व अन्य भाजपा नेताओं पर लग रहे आरोपों के बाद भी मुकदमा दर्ज न होने को प्रशासनिक अक्षमता करार देते हुए भाजपाइयों की गुंडई के सामने घुटना टेकना कहा. मंच ने कासगंज में किसानों पर भाजपा के गुंडे नेताओं के हमले और लाठी चार्ज के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया.
रिहाई मंच महासचिव राजीव यादव ने कहा कि निज़ामाबाद में एक तरफ उप जिलाधिकारी और तहसीलदार को मारने के आरोपी लालगंज भाजपा अध्यक्ष ऋषिकांत राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया जा रहा दूसरी तरफ कासगंज में किसानों पर भाजपाई गुंडे पुलिस के साथ हमला कर रहे हैं. 
राजीव यादव ने आरोप लगाया कि योगी आदित्यनाथ की सरकार भाजपा के गुंडे चला रहे हैं. किसानों पर हमला करने वाले और भाजपाई गुंडों का संरक्षण करने वाले प्रशासन को नहीं भूलना चाहिए कि बुलंदशहर में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को संघ गिरोह के भाजयुमो-बजरंगदल के गुंडों ने दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला था. भाजपा के पदाधिकारियों से लेकर मंत्री तक गुंडों की भाषा ही नहीं बोलते बल्कि वारदातों को अंजाम देते हैं. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने किसानों को सबक सिखाने की धमकी देते हुए अपने बेटे के जरिए किसानों को लखीमपुर खीरी में गाड़ी से कुचलवाकर मरवा दिया था.
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *