...
Connect with us

Current Affairs

Pallavi Thakur के कारनामे : 3 बच्चे, 3 पति, हीरोइन से बनी नेता फिर ………

Published

on

पल्लवी ठाकुर के कारनामे - 3 बच्चे, 3 पति, हीरोइन से बनी नेता फिर .........

SD24 News Network –

पल्लवी ठाकुर के कारनामे – 3 बच्चे, 3 पति, हीरोइन से बनी नेता फिर ………
बिहार के पश्चिम चंपारण में 16 मई को ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या के मामले में राजद नेता पल्लवी ठाकुर उर्फ ​​निराली को उनके पति अवनीश सिंह और सुपारी के हत्यारे राजीव सिंह के साथ गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि जयप्रकाश की हत्या एक अवैध संबंध में की गई थी। पुलिस के मुताबिक ठेकेदार जयप्रकाश के राजद नेता पल्लवी ठाकुर के साथ अवैध संबंध थे और इस बात का पता उनके पति अवनीश सिंह को चला. शार्प शूटर राजीव सिंह को ठेका दिया गया था।
16 मई को जयप्रकाश जब किसी काम से मोतिहारी से पटना जा रहे थे तो रास्ते में अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में जय प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई।
ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार राजद नेता पल्लवी ठाकुर उर्फ ​​निराली की जीवन कहानी भी बेहद दिलचस्प है. था। यह पूरा मामला सामने आने के बाद से पल्लवी ठाकुर की तेजस्वी के साथ तस्वीर वायरल हो रही है. पल्लवी ठाकुर जिला स्तर की राजद नेता होने के बावजूद विधायक बनने की ख्वाहिश रखती थीं।
पल्लवी ने कई भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है, लेकिन उन्हें इस काम में ज्यादा सफलता नहीं मिली। फिल्मों और टीवी सीरियलों में सफलता न मिलने के बाद पल्लवी ठाकुर के घरवालों ने उनकी शादी एक अमीर आदमी से कर दी। लेकिन कुछ ही महीनों में उनके पति की मौत हो गई। इसके बाद पल्लवी ठाकुर ने दूसरी शादी कर ली, लेकिन जब उनके दूसरे पति को भी उनके चाल-चलन के बारे में पता चला तो उन्होंने भी उन्हें छोड़ दिया।
इसके बाद उन्होंने तीसरी बार अवनीश सिंह से शादी की। अवनीश से उनके 2 बच्चे थे। वहीं, उनके पहले पति से एक बेटी भी है। उल्लेखनीय है कि जिस पति के साथ पल्लवी (अवनीश सिंह) ने जयप्रकाश की हत्या कराई, वह उसका पहला पति नहीं बल्कि उसका तीसरा पति है। पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि जयप्रकाश और पल्लवी ने नेपाल के कई बड़े शहरों में समय बिताया। करती थी अवनीश से शादी के बावजूद पल्लवी ठाकुर के जय प्रकाश से अवैध संबंध थे। अवनीश ने इसका विरोध किया तो जयप्रकाश और पल्लवी ने जान से मारने की धमकी दी।
कहा जाता है कि जयप्रकाश के कहने पर पल्लवी राजद में शामिल हुई थीं। अवैध संबंध के दौरान जयप्रकाश पल्लवी को विधायक बनाने का सपना दिखाते रहे। तेजस्वी यादव के राजद के कार्यक्रमों में शामिल होने की कई तस्वीरें भी वायरल हैं.
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Qdrpra

    January 2, 2024 at 4:07 am

    types of allergy pills different types of allergy medicine allergy pills without antihistamine

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.