Connect with us

Current Affairs

UP : मस्जिद के बाहर बोला महंत, ‘मुल्लो तुम्हारी बहनों-बेटियों का रेप करूंगा’, पुलिस सुनती रही

Published

on

UP - मस्जिद के बाहर बोला महंत, 'आपकी बहनों-बेटियों का रेप करूंगा', पुलिस सुनती रही

SD24 News Network –

UP : मस्जिद के बाहर बोला महंत, ‘मुल्लो तुम्हारी बहनों-बेटियों का रेप करूंगा’, पुलिस सुनती रही
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सुशासन और महिलाओं की सुरक्षा की बात करने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में कुछ लोग खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इस तरह से कानून से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मामला राज्य के सीतापुर जिले का है. यहां एक महंत द्वारा मुस्लिम महिलाओं को खुलेआम रेप की धमकी देने का मामला सामने आया है. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस घटना को कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपी महंत के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.
आजतक से जुड़े अरविंद मिश्रा से मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार 2 अप्रैल की है. यहां खैराबाद क्षेत्र में बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि ने नव-संवत्सर के मौके पर जुलूस निकाला. महंत बजरंग मुनि कार में बैठे थे और उनके समर्थक सड़क पर चल रहे थे। वायरल वीडियो के मुताबिक जब यह बारात खैराबाद की मस्जिद के सामने पहुंची तो बजरंग मुनि माइक से बोलने लगे. महंत ने कथित तौर पर एक विशेष धर्म के लोगों से अभद्र बातें कीं और महिलाओं को बलात्कार की धमकी दी। वायरल वीडियो में बजरंग मुनि कह रहे हैं,

“यहां पास में कहीं सूअरों का गांव है. मेरी हत्या के लिए सूअरों ने 28 लाख रुपए इकट्ठा किए हैं….मैं बहुत प्यार से तुमको समझा दे रहा हूं कि अगर इस इलाके में तुमने कोई एक हिंदू लड़की छेड़ी, तो मैं खुलेआम तुम्हारे घर से तुम्हारी बहू-बेटियों को उठाकर बलात्कार करूंगा. जिस सूअर बाड़े में 28 लाख रुपए इकट्ठा हैं, उस सूअर बाड़े के लोग सुन लो, न सूअरबाड़ा रहेगा और न तुम रहोगे.” 

इतना ही नहीं, इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब यह महंत ऐसी घटिया बातें कह रहा था तो उसकी गाड़ी के बगल में यूपी पुलिस का एक जवान भी मौजूद था, लेकिन किसी ने महंत को रोकने की कोशिश नहीं की. .
यह घटना 2 अप्रैल की है, लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने पुलिस से सवाल करना शुरू कर दिया तो सीतापुर पुलिस की नींद उड़ गई. 7 अप्रैल को सीतापुर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि जांच जारी है और सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
वहीं इस मामले में आजतक के अरविंद मिश्रा ने जब खैराबाद थाने के इंस्पेक्टर से बात की तो उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों से बात की जाएगी.
आपको बता दें, आरएसएस और बीजेपी नेताओं के करीबी होने का दावा करने वाले बजरंग मुनि पर अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा है, लेकिन उनके खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *