...
Connect with us

Current Affairs

मौलाना कलीम सिद्दीकी पर खामोश मौलाना साद पर FIR, मुसलमान पिंजरे में कैद मुर्गी बन गया ।।

Published

on

मौलाना कलीम सिद्दीकी पर खामोश मौलाना साद पर FIR, मुसलमान पिंजरे में कैद मुर्गी बन गया ।।

मौलाना कलीम सिद्दीकी पर खामोश मौलाना साद पर FIR, मुसलमान पिंजरे में कैद मुर्गी बन गया ।।

आज के दौर में आम मुसलमान हो या ओलेमा इकराम (अक्सर) पिंजरे में कैद मुर्गियों की तरह है । जब एक मुर्गी को जिबह करने के लिए निकाला जाता है वही मुर्गी फड़फड़ाती और बाकी सारी मुर्गियां खामोश रहती । बस इसी तरह उमर गौतम पर सब खामोश थे, मौलाना कलीम सिद्दीकी पर सब खामोश थे, ऐसे सैकड़ो उलेमाओं की बेजा गिरफ्तारियों पर दूसरे अक्सर उलेमा खामोश थे । जाहिर सी बात है अब मौलाना साद का नंबर लगा है । और हमेशा की तरह सब खामोश रहेंगे । अफसोस …….
– संपादक

अली हसन से नितिन पंत बने नितिन दास गिरि ने आज सहारनपुर के एसएसपी को तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के खिलाफ तहरीर दी है. उन्होंने कार्रवाई की मांग भी की. नितिन दास गिरि का कहना है तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद जमात के नाम पर धर्म परिवर्तन, जिहाद और आतंक फैला रहे हैं. इसकी एवज में उन्हें कई देशों से फंडिंग भी हो रही है. जिसकी जांच कर मौलाना साद के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए.
नितिन दास गिरि के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचे विश्व अखाड़ा परिषद के नेता निपुण भारद्वाज ने भी तबलीगी जमात प्रमुख मौलाना साद पर कई गंभीर आरोप लगाए. नितिन भारद्वाज ने भी मौलाना साद को कट्टरपंथी विचारधारा का व्यक्ति बताया. उन्होंने कहा कि मौलाना साद देश में जिहाद चला रहे हैं. साथ ही अवैध रूप से धर्म परिवर्तन भी करा रहे हैं. मौलाना ना जाने कितने लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं. विश्व अखाड़ा परिषद ने मौलाना साद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 
वहीं, सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर का कहना है शिकायत पत्र प्राप्त हुआ है, जिसको संबंधित अधिकारियों को भेजा जा रहा है. जांच के बाद ही आगे कुछ कहना मुनासिब होगा. 
आपको बता दें कि कुछ वर्ष पहले नौकरी की तलाश में राजस्थान गए नैनीताल निवासी नितिन पंत को जबरन कुछ लोगों ने धर्म परिवर्तन करा कर अली हसन बना दिया था. कुछ समय तक मेवात में रहने के बाद नितिन पंत वहां से फरार हो गए. इसके बाद सहारनपुर में विश्व अखाड़ा परिषद की शरण में आ गए. जिसके बाद नितिन पंत का फिर से विधि-विधान से यज्ञोपवीत करा कर उनको हिंदू धर्म में शामिल किया गया.  उन्होंने अपना नाम अली हसन से बदलकर नितिन दास गिरि कर लिया है.
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.