Connect with us

Current Affairs

एक साथ 6 सहेलियों ने खाया जहर, 3 की मौत बाकी गंभीर, वजह जानकर ….

Published

on

एक साथ 6 सहेलियों ने खाया जहर, 3 की मौत बाकी गंभीर, वजह जानकर ....

एक साथ 6 सहेलियों ने खाया जहर, 3 की मौत बाकी गंभीर, वजह जानकर ….

बिहार समाचार: बिहार के औरंगाबाद जिले के कसमा इलाके में एक अजीब लेकिन बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है. इस इलाके में छह लड़कियों ने एक साथ जहर खा लिया. जहर खाने के तुरंत बाद तीन लड़कियों की मौत हो गई और तीन लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक इन छह लड़कियों की आपस में गहरी दोस्ती थी. इनमें से एक लड़की का अपने ही रिश्तेदार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़के ने शादी से इंकार किया तो लड़की ने पहले जहर खा लिया और बाद में उसके पांच दोस्तों ने भी जहर खा लिया। तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लड़कियों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला अपने आप में अजीब है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
औरंगाबाद जिले में शुक्रवार शाम छह दोस्तों के एक साथ जहर खाने के मामले से हड़कंप मच गया है. प्रेम प्रसंग में छह लड़कियों ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। तीन दोस्तों की मौत हो गई, जबकि तीन को गंभीर हालत में मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक तीन लड़कियों की हालत गंभीर बनी हुई है.
एसपी ने बताया लड़कियों के जहर खाने की वजह
औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा कि मामला बेहद गंभीर है. मृतक लड़कियों में से एक का उसके साले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की ने अपने दोस्तों के साथ लड़के से अपने प्यार का इजहार किया और उससे शादी करने की बात कही। लेकिन लड़के ने शादी से इंकार कर दिया। प्रेमी के मना करने की बात सुनकर सभी लड़कियां अपने गांव वापस आ गईं। कुछ देर बाद लड़के से प्यार करने वाली लड़की ने जहर खा लिया। उसे देखकर उसके दोस्तों ने भी एक-एक कर जहर खा लिया।
छह लड़कियों के एक साथ जहर खाने की खबर के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। सभी को बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन तीन लड़कियों की मौत हो गई और तीन लड़कियों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सभी युवतियां जहर खाने से पहले गुरुरू गई थीं। घटना की सूचना मिलने पर सीओ अवधेश कुमार सिंह, एसएचओ राजगृह प्रसाद, मुख्य प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *