Connect with us

Current Affairs

‘समीर दाऊद वानखेडे’ बेनकाब, नवाब मलिक बोले, यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा, और ….

Published

on

SD24 News Network – ‘समीर दाऊद वानखेडे’, नवाब मलिक बोले, यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा, और ….
मुंबई: NCP प्रवक्ता नवाब मलिक ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की एक पुरानी तस्वीर ट्वीट की। सवाल करते हुए कहा ये बहुत कम उम्र में वानखेड़े की फोटो है.  इसे किसने पहचाना? उन्होंने कुछ दस्तावेज भी ट्वीट किए और कहा कि इसकी शुरुआत जालसाजी से होती है।  साथ ही समीर वानखेड़े की पहली पत्नी डॉ. शबाना कुरैशी के साथ फोटो भी वायरल हो गई है।
'Sameer Dawood Wankhede', Nawab Malik said, forgery started from here, and ....
नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को लेकर दो ट्वीट किए हैं।  पहले ट्वीट में मलिक ने वानखेड़े की सिंगल फोटो पोस्ट की।  यह फोटो बहुत पुरानी है।  यह बहुत ही कम उम्र की तस्वीर है।  यह कौन है?  यह सवाल है।
एक अन्य ट्वीट में मलिक ने नगर निगम का एक पेपर पोस्ट किया।  यह बिल्कुल स्पष्ट नहीं है कि पेपर कैसे संबंधित है।  हालांकि मलिक ने इस पेपर को पोस्ट करते हुए कहा है कि समीर दाऊद वानखेड़े की जालसाजी यहीं से शुरू हुई थी.  कहा जाता है कि मलिक द्वारा पोस्ट किया गया सर्टिफिकेट मैरिज रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट होना चाहिए और यह उनकी पहली शादी का सर्टिफिकेट होना चाहिए.  हालांकि, किसी ने भी इस प्रमाणपत्र की प्रकृति की पुष्टि नहीं की है।
इसी बीच मलिक की पहली शादी की एक फोटो भी वायरल हुई है.  इस फोटो में कुल पांच लोग नजर आ रहे हैं.  इसमें वानखेड़े भी हैं।  साथ में डॉ.  शबाना कुरैशी भी हैं।  वह उनकी पहली पत्नी बताई जाती है।  हालांकि, इस तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है।
इस बीच मलिक लगातार दो बार ट्वीट कर चुके हैं।  उनके ट्वीट के बारे में और खुलासा करने के लिए आज दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की उम्मीद है।
महाराष्ट्र के रहने वाले समीर वानखेड़े 2008 बैच के आईआरएस अधिकारी हैं।  भारतीय पुलिस सेवा में शामिल होने के बाद उनकी पहली पोस्टिंग मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उप सीमा शुल्क आयुक्त के रूप में हुई थी।  उनका प्रदर्शन देखकर उन्हें आंध्र प्रदेश और दिल्ली भी भेज दिया गया।
समीर वानखेड़े को ड्रग संबंधी मामलों से निपटने में माहिर माना जाता है.  पिछले दो साल में समीर वानखेड़े के नेतृत्व में करीब 17,000 करोड़ रुपये के ड्रग रैकेट का पर्दाफाश हुआ है.  समीर वानखेड़े को हाल ही में डीआरआई से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में स्थानांतरित किया गया है।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Track phone

    February 11, 2024 at 3:38 am

    Monitor phone from anywhere and see what’s happening on target phone. You will be able to monitor and store call logs, messages, social activities , images , videos, whatsapp and more. Real-time monitoring of phones, No technical knowledge is required, no root is required.

  2. Phone Tracker Free

    February 8, 2024 at 8:26 pm

    It is very difficult to read other people’s e-mails on the computer without knowing the password. But even though Gmail has high security, people know how to secretly hack into Gmail account. We will share some articles about cracking Gmail, hacking any Gmail account secretly without knowing a word.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *