Connect with us

महाराष्ट्र

मुम्बई में नंगनाच करने वाले गुजरात मे 21 हजार करोड़ की हिरोइन मिलने पर चुप क्यों ?

Published

on

मुम्बई में नंगनाच करने वाले गुजरात मे 21 हजार करोड़ की हिरोइन मिलने पर चुप क्यों

SD24 News Network – मुम्बई में नंगनाच करने वाले गुजरात मे 21 हजार करोड़ की हिरोइन मिलने पर चुप क्यों ?
गुजरात के कच्छ जिले के मुंद्रा बंदरगाह पर दो कंटेनरों से तीन हजार किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई. इस पर करीब 21 हजार करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान है। अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी सरकार की तीखी आलोचना की है.
हमारे मुंबई फिल्म उद्योग में 2 ग्राम हेरोइन मिली थी। यह खुलासा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के मामले में हुआ। उस समय सभी को छोड़ दिया गया था। अब गुजरात में 3,000 किलो हेरोइन मिली, लेकिन कोई बात नहीं कर रहा। 21,000 करोड़ रुपये के स्टॉक जब्त करने के बावजूद वे मुंह बंद करके क्यों बैठे? राज्य के बीजेपी नेता इस बारे में बात क्यों नहीं करते? दो ग्राम हेरोइन पर तांडव किया गया। संजय राउत ने सवाल उठाया है कि अगर 9,000 करोड़ रुपये की हेरोइन मिली तो वे चुप क्यों रहे।
गुजरात में मिली हेरोइन कहां गई? इसकी जांच होनी चाहिए। यह जांचना भी जरूरी है कि इससे पैसा कौन कमा रहा था। गुजरात की हेरोइन का अफगानिस्तान से सीधा संबंध है। तालिबान से संबंध हैं। तभी इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन मिली, संजय राउत ने ‘एबीपी माझा’ से बात करते हुए सनसनीखेज दावा किया.
इस बीच गुजरात हेरोइन मामले में ड्रग रैकेट चलाने वाले एक दंपति को चेन्नई से गिरफ्तार किया गया है. डीआरआई ने यह जानने के बाद एक ऑपरेशन शुरू किया कि अफगानिस्तान से ड्रग्स की तस्करी की गई थी। दवाओं का ऑर्डर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में पंजीकृत एक कंपनी ने दिया था। ये आंशिक रूप से संसाधित पाउडर हैं। पता चला है कि इसे ईरानी बंदरगाह अब्बास से गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर लाया गया था। अहमदाबाद, दिल्ली, चेन्नई, गांधीधाम और मांडवी में छापेमारी की गई और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। मामला पिछले पांच दिनों से लंबित है।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Rastrear Celular

    February 11, 2024 at 11:36 pm

    Se você está pensando em usar um aplicativo espião de celular, então você fez a escolha certa.

  2. Rastrear Celular

    February 8, 2024 at 10:48 pm

    Como faço para saber com quem meu marido ou esposa está conversando no WhatsApp, então você já está procurando a melhor solução. Escolher um telefone é muito mais fácil do que você imagina. A primeira coisa a fazer para instalar um aplicativo espião em seu telefone é obter o telefone de destino.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *