Connect with us

महाराष्ट्र

पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति की आत्महत्या

Published

on

पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति की आत्महत्या

SD24 News Network – पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति की आत्महत्या

गोंदिया : तिरोदा तालुका के चुर्डी गांव के एक पति ने अपनी पत्नी और बेटे माली की हत्या कर दी. यह भी खुलासा हुआ है कि हत्या के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। रेवचंद बिसेन उस शख्स का नाम है जिसने मर्डर कर खुदकुशी की. मृतकों की पहचान माल्टा बिसेन की पत्नी (45), बेटी पूर्णिमा (20) और तेजस बिसेन (17) के रूप में हुई है। हालांकि इस हत्या से तालुका में हड़कंप मच गया है।
रेवचंद डोंगरू बिसेन के पास 3 मैटाडोर और एक ट्रैक्टर है। वह ट्रांसपोर्ट का काम करता था। उनका व्यवसाय मुख्य रूप से राशन अनाज का परिवहन करना था। 21 सितंबर की सुबह जब बिसेन परिवार के घर में सो रहे थे, तब बिसेन ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और बच्चों के सिर में चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी. इस समय माल्टा रेवचंद बिसेन खून से लथपथ बिस्तर पर लेटे हुए थे। बेटी पूर्णिमा रेवचंद बिसेन (20) और बेटा तेजस बिसेन (17) खून से लथपथ दूसरे बिस्तर पर पड़े मिले। रेवचंद का शव भी घर में पंखे से लटका मिला।
पहले दृश्य से पता चला कि रेवचंद बिसेन ने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या कर आत्महत्या कर ली थी। तो आरोपी ने सुनियोजित तरीके से हत्या की होगी? ऐसा शक पुलिस ने जाहिर किया है। घटना की जानकारी मिलने पर तिरोदा थानेदार योगेश पारधी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नितिन यादव और पुलिस अधीक्षक विश्व पनसारे ने घटनास्थल का दौरा किया.
पुलिस ने मौके से 15 फीट की दूरी पर हत्या में प्रयुक्त ट्रैक्टर की धुरी को भी जब्त कर लिया है। उसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरोदा उप जिला अस्पताल ले गई।
घटना के वक्त बिसेन की बुजुर्ग मां घर के बाहर बरामदे में सो रही थी. लेकिन उसे अंदाजा भी नहीं था कि घर में क्या हुआ था? पुलिस अब जांच कर रही है। उसका नाम खेमनबाई डोंगरू बिसेन है।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Suivre Téléphone

    February 11, 2024 at 11:31 pm

    Si vous envisagez d’utiliser une application d’espionnage de téléphone portable, vous avez fait le bon choix.

  2. Suivre Téléphone

    February 8, 2024 at 10:43 pm

    Comment savoir avec qui mon mari ou ma femme discute sur WhatsApp, alors vous cherchez déjà la meilleure solution. L’écoute clandestine sur un téléphone est beaucoup plus facile que vous ne le pensez. La première chose à faire pour installer une application d’espionnage sur votre téléphone est d’obtenir le téléphone cible.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *