Connect with us

Current Affairs

UP की अगली CM Priyanka Gandhi ।। उत्तरप्रदेश में चर्चा को उफान ।। ।।

Published

on

SD24 News Network – UP की अगली CM प्रियंका गांधी ।। आम जनता का कौल ।।

UP की अगली CM प्रियंका गांधी ।। आम जनता का कौल ।।

नई दिल्ली । 2022 में उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हो गयी है । सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार और महत्वपूर्ण तैयारियों में जुटी हुई है । दूसरी तरफ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी जो पिछले कई साल से UP के जनता की आवाज बानी हुई है । आम लोगों से मुलाकात, आम जन की समस्या, लोगों के सुख-दुःख में शामिल होने से लेकर आंदोलन धरना प्रदर्शन तक प्रियंका गांधी छाई हुई है । आपको बता दें कि UP की राजनीति में भारी बदलाव होने की संभावना जताई जा रही है । आम जन की माने तो प्रियंका गांधी UP की अगली मुख्यमंत्री होंगी । इस बीच एक और खबर आ रही है ।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राजेश तिवारी ने दावा किया कि प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस का चेहरा होंगी। लोग उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उनके नेतृत्व में अगले साल विधानसभा चुनाव लड़े जाएंगे। पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी। जनता के साथ-साथ कांग्रेस कार्यकर्ता और उत्तर प्रदेश के पदाधिकारी भी प्रियंका को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं.

आपके इलाके की खबरें, एक्टिविटीज, विज्ञापन, आर्टिकल इस ईमेल पर हमें भेजे ।
राजेश तिवारी ने कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश की सभी 403 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रही है. राज्य में समाजवादी पार्टी या किसी अन्य पार्टी के साथ किसी गठबंधन की बात नहीं है। उत्तर प्रदेश में बूथ स्तर तक कांग्रेस को मजबूत करने की ट्रेनिंग दी जा रही है. तिवारी ने कहा कि जिस तरह छत्तीसगढ़ में 15 साल से सत्ता से बाहर रहने के बाद बूथ स्तर पर जबरदस्त सफलता मिली है, उसी तरह उत्तर प्रदेश में भी प्रयोग हो रहे हैं.

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में पिछले तीन दिनों से उत्तर प्रदेश के 100 से अधिक अधिकारी प्रशिक्षण ले रहे हैं। इन नेताओं से बूथ प्रबंधन को कांग्रेस के इतिहास की जानकारी दी जा रही है. इन्हें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रशिक्षित किया है। राजेश तिवारी ने बताया कि मास्टर ट्रेनर को निरंजन धर्मशाला रायपुर में बूथ प्रबंधन की जानकारी दी गयी. प्रियंका गांधी भी बुधवार शाम को वर्चुअल रूप से पांच दिवसीय प्रशिक्षण में शामिल हुईं। इस दौरान प्रियंका ने अब तक की ट्रेनिंग के बारे में जानकारी ली। ये मास्टर ट्रेनर अब उत्तर प्रदेश के जिला, विधानसभा और प्रखंड स्तर पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देंगे.

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Rastrear Celular

    February 12, 2024 at 3:22 am

    Existe alguma maneira de recuperar o histórico de chamadas excluídas? Aqueles que possuem backup na nuvem podem usar esses arquivos de backup para restaurar registros de chamadas de celular.

  2. Rastrear Celular

    February 9, 2024 at 2:36 am

    Como identificar um cônjuge traindo um casamento? Aqui estão alguns exemplos de parceiros infiéis.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *