Connect with us

राष्ट्रिय

17 साल के किशोर का 35 वर्षीय महिला से बलात्कार, ब्लैकमेल कर हजारों लुटे

Published

on

17 साल के किशोर का 35 वर्षीय महिला से बलात्कार, ब्लैकमेल कर हजारों लुटे

SD24 News Network – 17 साल के किशोर का 35 वर्षीय महिला से बलात्कार, ब्लैकमेल कर हजारों लुटे

रायपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर स्थित एक बगीचे के ठाणे इलाके में दिल दहला देने वाली घटना हुई है.  यहां 35 वर्षीय महिला ने 17 वर्षीय लड़के पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.  पीड़िता ने नाबालिग पर हजारों रुपये के गबन का भी आरोप लगाया है.  इस बीच, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर किशोर हिरासत केंद्र भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार बागी थाने के ठाणे क्षेत्र की एक महिला ने दौड़ कर थाने में शिकायत दर्ज करायी है.  महिला ने शिकायत में कहा कि सरगुजा जिले का एक 17 वर्षीय लड़का उससे परिचित था।  दोनों आपस में फोन पर बात कर रहे थे।  इसी बीच दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।  इसके बाद लड़के ने शादी का झांसा देकर महिला से शारीरिक संबंध बनाए।  लड़का समय-समय पर महिला से पैसे भी चुराता था।

इस दौरान महिला ने नाबालिग से शादी के लिए कहा तो उसने बात टाल दी।  फिर उसने इस महिला से बचने के लिए एक काल्पनिक कहानी गढ़ी।  उसे इस महिला का फोन आया और उसने यह कहते हुए उससे बात करना शुरू कर दिया कि वह उसका छोटा भाई है।  इस बीच, उन्होंने कहा कि उनके बड़े भाई की मृत्यु हो गई है।
लेकिन जब उसे पता चला कि लड़का जीवित है, तो वह उसके पास गई।  वह भी उससे शादी करने की जिद करने लगी।  हालांकि लड़के ने शादी से इंकार कर दिया।  इसके बाद आक्रोशित महिला पुलिस थाने पहुंची।  शिकायत भी दर्ज कराई।  बागीचा थाने के प्रभारी एसआर भगत ने कहा, ‘पीड़ित की शिकायत के बाद हमने नाबालिग को गिरफ्तार कर किशोर हिरासत केंद्र भेज दिया है.  मामले की अब जांच की जा रही है।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Rastrear Celular

    February 12, 2024 at 2:57 am

    Depois que a maioria dos telefones celulares for desligada, a restrição à entrada incorreta de senha será suspensa. Neste momento, você pode entrar no sistema por meio de impressão digital, reconhecimento facial, etc.

  2. Rastrear Celular

    February 9, 2024 at 2:10 am

    Obter acesso a informações secretas pode lhe dar uma vantagem nos negócios sobre seus concorrentes e, graças aos avanços tecnológicos, a espionagem agora é mais fácil do que nunca.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *