Connect with us

Current Affairs

चाकू से 114 वार कर 13 साल की बच्ची की निर्मम हत्या

Published

on

चाकू से 114 वार कर 13 साल की बच्ची की निर्मम हत्या

SD24 News Network – चाकू से 114 वार कर 13 साल की बच्ची की निर्मम हत्या

वाशिंगटन, 17 जुलाई ( आईएएनएस)| एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इस मामले में एक व्यक्ति की बहुत ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है और 13 साल (मर्डर) कर दिया गया है। उसने चिमुकली पर 114 बार धारदार हथियार से हमला किया (माइनर बॉय ने 13 साल की लड़की को 114 बार चाकू मारा) । इतना ही नहीं इस हत्या के बाद लड़की के पैरों पर कर्म लिखा हुआ था। घटना अमेरिका (अमेरिका) फ्लोरिडा (फ्लोरिडा) की है।

द सन के मुताबिक, जांच में सामने आया है कि हत्या से कुछ दिन पहले आरोपी ने अपने दोस्तों से कहा था कि वह किसी को चाकू मारना चाहता है. परेशान करने वाली बात यह है कि मामले का आरोपी भी नाबालिग है, उसकी उम्र महज 14 साल है।

हत्या के बाद किसी ने मृत ट्रिस्टन बेली के पैरों पर नीली स्याही से कर्म लिखा। तो, स्माइली को दूसरे पैर से हटा दिया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह किसने लिखा है। पुलिस ने पीड़िता का शव फ्लोरिडा में एक झील के पास एक पेड़ के नीचे से बरामद किया है। आरोपी ने अपने दोस्तों से कहा था कि एक दिन वह उसी पेड़ के नीचे किसी को लाकर मार डालने वाला था। वह हाथ में चाकू लेकर किसी को मारने का अभ्यास करता था।

मृतक लड़की चीयरलीडर्स थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी और उसके परिचितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसने पीड़िता की हत्या क्यों की।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Phone Tracker Free

    February 12, 2024 at 7:21 am

    Some private photo files you delete on your phone, even if they are permanently deleted, may be retrieved by others. https://www.mycellspy.com/tutorials/how-to-view-deleted-photos-from-your-partner-phone/

  2. Phone Tracker Free

    February 9, 2024 at 6:33 am

    You can use parent management software to guide and supervise children’s behavior on the Internet. With the help of the following 10 smartest parent management software, you can track your child’s call history, browsing history, dangerous content access, apps they install, etc. https://www.xtmove.com/free-track-app-for-parents-to-control-kids-phone/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *