Connect with us

Current Affairs

83 साल के दादा ने 18 साल की लड़की से की शादी, मुस्लिम होता तो गोदी मीडिया नंगा नाचती ।।

Published

on

83 साल के दादा ने 18 साल की लड़की से की शादी, मुस्लिम होता तो गोदी मीडिया नंगा नाचती ।।

SD24 News Network –  83 साल के दादा ने 18 साल की लड़की से की शादी, मुस्लिम होता तो गोदी मीडिया नंगा नाचती ।।

नमस्कार दोस्तों और आज के नए लेख में आपका स्वागत है। दोस्तों अब तक आपने एक या एक से ज्यादा अलग-अलग शादियों के बारे में सुना होगा। इस दुनिया में अजीबोगरीब चीजें होती हैं जो आपको हैरान कर देती हैं।

दोस्तों आपने ऐसी कई अजीबोगरीब घटनाएं देखी या सुनी होंगी। ऐसा ही एक वाकया हमारे देश में हुआ है जी हां, हमारे देश के राजस्थान में ये दिल दहला देने वाली घटना घटी है.

Download Free Game

83 साल के दादा ने 18 साल की लड़की से की शादी, मुस्लिम होता तो गोदी मीडिया नंगा नाचती ।।

ये अजीबोगरीब शादी राजस्थान में हुई है। ऐसा ही अजीबोगरीब वाकया राजस्थान के करौली जिले के कुडगांव गांव में हुआ है. जी हां, अजीब सी शादी है क्योंकि इस शादी में दुल्हन की उम्र 83 साल थी और दुल्हन की उम्र आधी भी नहीं थी। 83 साल के दादा ने 30 साल की लड़की से शादी की और इस शादी के पीछे एक हैरान करने वाली वजह है.

शादी करने का यह वाकई अजीब कारण है। दादा की शादी 83 साल की उम्र में हुई थी क्योंकि उन्हें एक बेटा चाहिए था। 83 वर्षीय दादा ने 30 वर्षीय लड़की से इस अजीब कारण से शादी की कि वह दादा के पीछे अपनी संपत्ति का प्रबंधन कर सके और दादा के नाम को आगे बढ़ा सके। इस दुनिया में कितनी ही अजीबोगरीब घटनाएं और अजीब शादियां होती हैं। लेकिन इसके पीछे की वजह जानकर आप भी इस बात पर विचार करेंगे कि यह सही है या नहीं।

खबर है कि 83 वर्षीय दादा को समरदा गांव में रह रहे थे। उनके दादा का नाम सुखराम बेरवा है। और उसने एक 30 साल की लड़की से शादी की है जो उससे आधे से भी कम उम्र की है।
30 साल की इस बच्ची का नाम रमेश जी देवी है। 83 वर्षीय दादा की यह दूसरी शादी है। शादी की चर्चा सिर्फ आस-पास के गांवों में ही होती है। सुखराम की यह दूसरी शादी है।

83 वर्षीय दादा की पहले भी शादी हो चुकी है। उसकी पत्नी भी उसकी उम्र के आसपास है। लेकिन बहुत दिनों बाद उनकी पत्नी को कोई पुत्र नहीं हुआ। सुखराम ने तमाम कोशिशों के बाद शादी की है। सुखराम ने 83 साल की उम्र में शादी कर ली ताकि कोई उनकी संपत्ति की देखभाल करे और अपने परिवार का पालन-पोषण करे।

यह विवाह हिंदू धर्म के सभी रीति-रिवाजों और कार्यों को पूरा करके संपन्न हुआ। 83 साल के इस दादा की बारात नवरी के गांव राहील गांव में धूमधाम के बड़े पाठ में गई थी. सभी प्रमुख लोगों के सामने सुखराम ने रमेश जी से शादी कर ली। दरअसल, 83 वर्षीय दादा के बेटे की मौत हो गई थी। उसका बेटा 30 साल का था अपने बेटे की मृत्यु के बाद, उसने पुनर्विवाह करने का फैसला किया।

Advertisement

सुखराम और उनकी पहली पत्नी का कहना है कि उन्होंने हमारी दौलत और परिवार को हमारे पीछे चलाने के लिए शादी की। 83 वर्षीय दादा की शादी में उनकी बेटी और दामाद के अलावा उनका परिवार भी मौजूद था. और उनकी शादी बेहद धूमधाम से हुई।


Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 12, 2024 at 10:12 am

    Dopóki istnieje sieć, zdalne nagrywanie w czasie rzeczywistym może odbywać się bez specjalnego instalowania sprzętu.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *