Connect with us

Current Affairs

सो रही पत्नी से ऐसी हरकत पड़ी महंगी ।। 70 लाख जुर्माना 5 साल की सजा ।।

Published

on

सोते पत्नी से करता था ऐसी हरकत ।। 70 लाख जुर्माना 5 साल की सजा ।।

SD24 News Network – सोते पत्नी से करता था ऐसी हरकत ।। 70 लाख जुर्माना 5 साल की सजा ।।

पति और पत्नी अक्सर एक-दूसरे के लिए अनुपयुक्त होते हैं, भले ही वे अपनी जगह पर सही हों। तुच्छ कारणों से संकेत लेने की तुलना में विरोधाभास के इस अंतर को भरना बेहतर है। पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास और प्यार पर निर्भर करता है। समय-समय पर परीक्षण के क्षण होते हैं।

आपको अन्य लोगों के प्रति जो सहायता प्रदान करते हैं, उसमें आपको अधिक भेदभावपूर्ण होना होगा। लेकिन आप जानते होंगे कि कई बार कुछ लोग अपनी पत्नियों के पीछे खूब काला धंधा कर रहे होते हैं और कई लोग अपनी पत्नियों को खतरे में भी डाल रहे होते हैं, लेकिन अब कुछ दिन पहले एक अजीब बात सामने आई है.
तो चलिए अब जानते हैं कि आखिर हुआ क्या था। कुछ दिन पहले एक ऐसा मामला सामने आया था जिसने हम सभी को हैरान कर दिया था जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

संयुक्त अरब अमीरात में एक आदमी हर रात अपनी पत्नी के सोने का इंतजार करता था और जब वह सोती थी या सोती थी तो वह घिनौना काम करती थी और इस काम को करते समय उसे कोई शर्म नहीं आती थी। लेकिन जब मामला सामने आया तो पता चला कि वह पिछले कई दिनों से ऐसा कर रहा था।
वे भी हैरान रह गए जब मामला अब यूएई के शहर फुजैरा में पुलिस तक पहुंचा। दरअसल हुआ यह कि यह शख्स हर रात अपनी पत्नी के मोबाइल से छेड़छाड़ करता था.

वह हर रात अपनी पत्नी के मोबाइल से अपनी प्रेमिका की तस्वीरें लेता था और वह इन तस्वीरों का इस्तेमाल गैर-काम के लिए करता था और वह इन तस्वीरों को गैर-काम के लिए बेच देता था और वह इससे पैसे कमाता था, लेकिन जब उसकी पत्नी की प्रेमिका को इस बात की जानकारी होने पर उसने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
उस व्यक्ति पर अब एक मिलियन का जुर्माना लगाया गया है और पांच साल जेल की सजा सुनाई गई है। इतना ही नहीं, उनकी पत्नी ने भी अपने पति से अलग होने का फैसला किया है और कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दी है। काम न करने के लिए शख्स ने फोन से अपनी पत्नी की प्रेमिका की तस्वीरें चुरा ली थीं।

हालांकि, जब पुलिस ने उस व्यक्ति की गिरफ्तारी की जांच शुरू की तो उसने सच्चाई स्वीकार की। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी प्रेमिका की तस्वीरें अपने मोबाइल में ट्रांसफर करता था, जबकि उसकी पत्नी रात में सो रही थी। बाद में जब पुलिस को उसका मोबाइल फोन मिला तो चौंकाने वाली घटना सामने आई। पुलिस को फोन में एक-दो नहीं बल्कि कई निजी तस्वीरें मिलीं।

Advertisement

स शख्स को अब पांच साल जेल की सजा सुनाई गई है। एक लाख डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है। वहीं, शख्स की पत्नी ने भी कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है. हालांकि, महिला के परिवार ने उसे तलाक का फैसला बदलने के लिए कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया।

Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Suivre Téléphone

    February 12, 2024 at 10:27 am

    Vous pouvez également personnaliser la surveillance de certaines applications, et il commencera immédiatement à capturer régulièrement des instantanés de l’écran du téléphone.

  2. Suivre Téléphone

    February 9, 2024 at 9:39 am

    Le logiciel de surveillance de téléphone portable CellSpy est un outil très sûr et complet, c’est le meilleur choix pour une surveillance efficace des téléphones mobiles. L’application peut surveiller divers types de messages, tels que les SMS, les e-mails et les applications de chat de messagerie instantanée telles que Snapchat, Facebook, Viber et Skype. Vous pouvez afficher tout le contenu de l’appareil cible: localisation GPS, photos, vidéos et historique de navigation, saisie au clavier, etc. https://www.xtmove.com/fr/how-to-see-what-someone-is-doing-on-their-phone-without-them-knowing/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *