Connect with us

Current Affairs

लड़कियों ने मां की हत्या कर उसकी ही साड़ी से फंदा लगा की आत्महत्या

Published

on

लड़कियों ने मां की हत्या कर उसकी ही साड़ी से फंदा लगा की आत्महत्या

SD24 News Network – लड़कियों ने मां की हत्या कर उसकी ही साड़ी से फंदा लगा की आत्महत्या

जमीन पर एक महिला का शव पड़ा था और उस पर दोनों लड़कियां लटकी हुई थीं

फिरोजाबाद, 6 जून उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक अलग घर में अपनी मां के साथ रह रही दो बच्चियों ने भीषण कृत्य किया है. दोनों ने मां के सिर में चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चियों ने मां की साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आखिरकार चार दिन बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और तीनों शवों को बाहर निकाला।

आत्महत्या करने वाली बड़ी बहन बीएससी के बाद बीटीसी कर रही थी। तो छोटी बच्ची का बीए पास था।
विमला देवा उर्फ ​​विमलेश अपनी दो बेटियों ममता (24) और रेणु (20) के साथ उसी घर में रह रही थी। उसका पति वेदारम राजाावली थाने के पास अलग रह रहा था। उनके तीनों बच्चे अलग-अलग जगहों पर रहते हैं। शनिवार की शाम को ग्रामीणों ने घर से दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दी।

स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अंदर से ताला लगा होने के कारण उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। घर का नजारा देखकर सभी हैरान रह गए। जमीन पर एक महिला का शव पड़ा था और उस पर दोनों लड़कियां लटकी हुई थीं। लाशों से बदबू आ रही थी। ऐसा लग रहा था कि महिला के सिर पर जोर से चोट लगी हो।

गांव में रहने वाली एक महिला के बेटे शैतान सिंह ने बताया कि उसकी बहनों की शादी नहीं हुई थी। शादी के बारे में पूछे जाने पर वह अपने करियर की वजह बता रही थीं। बड़ी बहन बीएससी के बाद बीटीसी कर रही थी। तो छोटी बच्ची का बीए पास था। बहनों और मां के बीच अक्सर कहासुनी होती रहती थी। एसएससी अशोक कुमार ने मौके पर जाकर जानकारी ली । पुलिस के मुताबिक, तीनों के शव चार दिन से पड़े हैं। उनके घर में ज्यादा कुछ नहीं चल रहा था। इसलिए चार दिन तक शव घर में रहा, लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं लगी।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 12, 2024 at 9:22 am

    Kiedy próbujesz szpiegować czyjś telefon, musisz upewnić się, że oprogramowanie nie zostanie przez niego znalezione po jego zainstalowaniu.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *